रिताभरी चक्रवर्ती का न्यू म्यूजिक वीडियो "TIME" हुआ रिलीज़, जिसे निकिता गांधी ने दी अपनी सुरीली आवाज़!

9/16/2023 1:41:04 PM

मुंबई। अपने एक्टिंग स्किल के लिए मशहूर मल्टी टैलेंटेड एक्ट्रेस रिताभरी चक्रवर्ती ने अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो "टाइम" से इंडस्ट्री में हंगामा मचा दिया है, जो अब रिलीज हो गया है। दिशा पटानी के साथ अपने पिछले हिट के बाद इस ट्रैक में सिंगर निकिता गांधी ने रिताभरी के साथ मिलकर काम किया। इस गाने ने एक कलाकार के रूप में रिताभरी की बहुमुखी प्रतिभा को प्रदर्शित किया है।

निकिता ने कहा, “इन दिनों हम जिस साउंडस्केप से घिरे हुए हैं, उसके लिए यह गाना वास्तव में एक ताज़ा रिकॉर्ड है! मुझे "टाइम बेबी" के बोल बहुत पसंद है। इंडस्ट्री में एक जैसी सोच वाले लोगों के साथ काम करना बेहद अच्छा लगता है। संबित और मैं बहुत समय से एक दूसरे को जानते हैं और रिताभरी के साथ गाने पर काम करना बेहद खुशी की बात थी।''

रिताभरी ने कहा, "मैं निकिता गांधी के साथ अपने लेटेस्ट म्यूजिक वीडियो 'टाइम' को शेयर कर के बहुत खुशी महसूस कर रही हूं। इस प्रोजेक्ट ने मुझे अपनी टैलेंट के एक नए आयाम को खोजने की अनुमति दी। इस प्रोजेक्ट के लिए मुझे गाने के बोल तैयार करने में योगदान देने का अवसर मिला। 'टाइम' कोलैबोरेशन और क्रिएटिविटी  का एक प्रमाण है और मुझे आशा है कि यह आप सभी को बहुत पसंद आएगा।"

इसके अलावा एक्ट्रेस रिताभरी ने हाल ही में "नंदिनी" नामक अपना दूसरा प्रोजेक्ट भी पूरा किया है। सीरीज़ में उनका किरदार नंदिनी, सायंतनी पुताटुंडा की किताब से लिया गया है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi