एंड्रयू वाट से अलग होने के बाद पूर्व स्पाइडर मैन को डेट कर रही हैं रीटा ओरा

11/30/2018 1:29:36 PM

लंदन: ब्रिटिश सिंगर और एक्ट्रेस रीटा ओरा अक्सर अपनी लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। युवाओं में रीटा खासी चहेती हैं और उनको लोग बेहद पसंद करते हैं। इन दिनों रीटा अपनी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें नहीं बल्कि अपने रिलेशन को लेकर सुर्खियों में हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, रीटा इन दिनों पूर्व स्पाइडर मैन एक्टर एंड्रयू गारफील्ड को डेट कर रही हैं। जानकारी के लिए बता दें कि रीटा सितंबर में एंड्रयू वाट से अलग हो चुकी हैं।

PunjabKesari

28 साल की सिंगर 27 साल के हॉलीवुड स्टार एंड्रयू के साथ अपने रिलेशन को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। 

PunjabKesari

बता दें कि एंड्रयू गारफील्ड 'द अमेज़िंग स्पाइडर-मैन' 2012 और 2014 में नजर आ चुके हैं। एंड्रयू भी 2015 में ला ला लैंड एक्ट्रेस एम्मा स्टोन के साथ 4 साल रिलेशन में रह चुके हैं।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि रीटा ओरा और एंड्रयू गारफील्ड एक दूसरे को काफी पसंद करते हैं और देखना है कि इनका रिश्ता कितने समय तक टिक पाता है। 

PunjabKesari

रीटा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी सेक्सी और बोल्ड तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं जिन्हें लोग काफी पसंद करते हैं।

PunjabKesari

रीटा का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट तस्वीरों से भरा पड़ा है। रीटा अक्सर न्यूड तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोरती रहती हैं। उनकी तस्वीरों को देखकर एेसा लगता है कि उन्हें न्यूड और सेक्सी लुक से कोई परेशानी नहीं हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News