कैंसर के चलते एक्ट्रैस रीता कोइराल का 58 साल की उम्र में हुआ निधन

11/20/2017 2:32:18 PM

मुंबई: छोटे और बड़े पर्दे पर काम कर चुकी एक्ट्रैस रीता कोइराल का हाल ही में मिधन हो गया हैं। बताया जारहा है कि वह वह पिछले कुछ वक्त से कैंसर से जूझ रहीं थी। रीता के निधन की जानकारी उनके परिवार ने दी।

बता दें कि रीता कोइराल ने 1999 मे रितुपर्णा घोष की फिल्म 'असुख' के अलावा, अपर्णा सेन की 'पारोमितार एकदिन' (2008) और अंजन दत्त की फिल्म 'दत्त वर्सेज दत्त' (2012) में काम किया था। फिलहाल वह 'राखी बंधन' और 'स्त्री' जैसे लोकप्रिय धारावाहिकों में काम कर रही थी। वह 58 साल की थीं।


खबरों की मानें तो उनकी एक बेटी है। उन्हें 2 महीने पहले ही पता चला था कि उन्हें लीवर कैंसर है और इसके बाद उनका हॉस्पिटल आना-जाना लगा रहता था। इसके साथ-साथ वह टीवी सीरियल्स की भी शूटिंग कर रहीं थी।

मौत से एक हफ्ते पहले ही वह कीमोथेरेपी के बाद हॉस्पिटल से घर लौटीं थी, लेकिन अचानक तबियत बिगड़ने के कारण उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया जहां उनकी मौत हो गई। रीता की मृत्यू पर सीएम ममता बेनर्जी ने भी ट्वीट कर शोक जताया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा, ‘इस प्रतिभाशाली अभिनेत्री की बहुत कम उम्र में ही मौत हो गई। उनके परिजनों, मित्रों और प्रशंसकों के प्रति गहरी संवेदना।