‘निमकी मुखिया’ में दादी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस रीता भादुड़ी का हुआ निधन

7/17/2018 10:03:07 AM

मुंबई: एक्ट्रेस रीता भादुड़ी काफी समय से बीमार थी, जिसकी वजह से उनका निधन हो गया है। रीता इन दिनों टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ में इमरती देवी का किरदार निभा रही थी। उनकी मौत की खबर सुन पूरी टीवी इंडस्ट्री में शौक की लहर आ गई है। रीता के न‍िधन की जानकारी सीन‍ियर एक्टर श‍िशि‍र शर्मा ने सोशल मीड‍िया पर दी। उन्होंने ल‍िखा, बड़े दुख के साथ मैं इस बात की सूचना दे रहा हूं कि रीता भादुड़ी हमारे बीच नहीं रहीं। उनका अंत‍िम संस्कार 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे अंधेरी ईस्ट, मुंबई में होगा।हम सबके लिए वो मां की तरह थीं। उन्हें बहुत याद करेंगे...।

 

PunjabKesari

 

र‍िपोर्ट्स के मुताब‍िक प‍िछले द‍िनों रीता भादुड़ी की सेहत कुछ ठीक नहीं चल रही थी। उनकी किडनी में समस्या बताई गई थी, जिसकी वजह से उन्हें हर दूसरे दिन उन्हें डायलिसिस के लिए जाना पड़ता था। खराब सेहत के बावजूद रीता अपनी शूट‍िंग को पूरा कर रही थी। जब भी उन्हें खाली समय म‍िलता वो सेट पर ही आराम करती थीं।

 

PunjabKesari

 

रीता की काम के प्रत‍ि लगन देखकर ही न‍िमकी मुखिया के शूट‍िंग शेड्यूल को उनकी सहूल‍ियत के ह‍िसाब से तय किया जाता था। रीता ने इस बारे में बात करते हुए कहा, ‘बुढ़ापे में होने वाली बीमारियों के डर से क्या काम करना छोड़ दें। मुझे काम करना और व्यस्त रहना पसंद है। मुझे हर समय अपनी खराब हालत के बारे में सोचना पसंद नहीं, इसलिए मैं खुद को व्यस्त रखती हूं। मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे इतनी सपोर्टिव और समझने वाली कास्ट और क्रू के साथ काम करने का मौका मिला है। ऐसे लोगों के साथ काम करना आपको और बेहतर काम करने के लिए प्रेरित करता है।’ बताते चलें कि शो ‘निमकी मुखिया’ को काफी पसंद किया जा रहा था। बता दें कि टीवी शो सारा भाई वर्सेज सारा भाई, अमानत, एक नई पहचान और बाइबल की कहान‍ियां में नजर आईं रीता भादुड़ी ने दर्जनों फिल्मो में अहम रोल न‍िभाए हैं।

 

 



सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari


Recommended News

Related News