परिवार को ‘बेशर्म’ कहने पर जब ऋषि कपूर ने फीमेल यूजर को दी गाली, जानें क्या है माजरा

9/22/2017 3:22:54 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अपने बिबादों को लेकर हमेशा सुर्खियों में ही रहते हैं। हाल ही में ऋषि को लेकर एक खबर सामने आई है। इस बार उन्होंने कुछ ऐसा कर दिया है कि जिससे उनको काफी आलोचना झेलनी पड़ रही है।

दरअसल एक फीमेल यूजर ने 'बेशर्म' फिल्म के पोस्टर को शेयर करते हुए खानदानी बेशर्म कह दिया। इस फिल्म में ऋषि कपूर, पत्नी नीतू और बेटे रणबीर कपूर थे। ये फिल्म अक्टूबर 2013 में रिलीज हुई थी।

इस पोस्टर को देखने के बाद बौखलाए ऋषि ने न केवल उस महिला यूजर को ब्लॉक किया, बल्कि उससे पहले डॉयरैक्ट मैसेज में जाकर गाली भी दी।

ऋषि ने फीमेल यूजर को डायरैक्ट मैसेज में लिखा-'..ck You! Bit*h' और उसे ब्लॉक कर दिया। इस मैसेज के बाद फीमेल यूजर ने भी उनके डायरैक्ट मैसेज का स्क्रीनशॉट लेकर उनको खरी खोटी सुनाई।

खबरों की मानें तो ऋषि के इस मैसेज के बाद लोगों ने उन्हें ट्विटर पर जमकर ट्रोल किया। कई लोगों ने इस मुद्दे पर अपनी राय रखी। किसी ने उनका साथ दिया, तो किसी ने विरोध किया। ऋषि ने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा कि लोग मुझे गाली दे रहे हैं। मैं कोई संत नहीं हूं। ऐसे में मैं आपकी जुबान में ही जवाब दूंगा। जैसे को तैसा।