प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल की शादी के खूब मजे ले रहे हैं ऋषि कपूर, शेयर की फनी वीडियो

5/20/2018 5:54:06 PM

मुंबई: कल प्रिंस हैरी और मेघन मार्कल शादी के पवित्र बंधन में बंधे हैं। पुरी दुनिया में दोनों की रॉयल वेडिंग का जश्न साफ देखेन को मिला। वहीं हमेशा की तरह अपने बेबॉक ट्वीट को लेकर सुर्खियां बटौरने वाले ऋषि कपूर ने हाल ही में अपने ट्विटर हैंडल से एक फनी वीडियो अपलोड किया है। यह फनी वीडियो किसी और का नहीं बल्कि प्रिंस हैरी और मेगन मार्कल का है।

इस वीडियो के बैकग्राउंड से ऑरिजनल ऑडियो निकाल कर राज कपूर की फिल्म का एक डायलॉग डाल दिया गया है। वीडियो को लोग काफी शेयर और पसंद कर रहे हैं।

वीडियो के कैप्शन में ऋषि कपूर ने लिखा- शादी समारोह का डब किया हुआ वीडियो। सिर्फ भारत में रिलीज के लिए। 22 सेकंड के इस छोटे से वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और जमकर लाइक्स और कमेंट कर रहे हैं। 

बता दें कि ऋषि की फिल्मों की बात करें तो उनकी फिल्म 102 नॉट आउट 4 मई को रिलीज हुई है और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर रही है। फिल्म में अमिताभ और ऋषि कपूर ने 27 साल बाद एक साथ काम किया है।

दोनों की फिल्म को लोग काफी प्यार दे रहे हैं और इनके किरदारों की खूब सराहना हो रही है। इनके किरदारों के की बात करें तो अमिताभ फिल्म में 102 साल के बुजुर्ग शख्स की भूमिका निभाई है और ऋषि उनके बेटे का किरदार निभा रहे हैं। उमेश शुक्ला के निर्देशन में बनी यह फिल्म महज 10 करोड़ रुपये के बजट में बनी थी और इसने अब तक 43 करोड़ 88 लाख रुपये की कमाई कर ली है।

 

Punjab Kesari