One Month Death Anniversary: नीतू ने पति ऋषि के लिए लिखी खास कविता, कहा-''मुस्कुराहट दो,तब तक जब तक मैं जिंदा हूं''

5/31/2020 12:30:53 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर ऋषि कपूर को हमें अलविदा कहे पूरा 1 महीना हो गया है। चाहे ऋषि ने दुनिया को अलविदा कह दिया है लेकिन उनके जबरदस्त अंदाज और एक्टिंग लोगों के दिलों में हैं। ऋषि के निधन कोएक महीना पूरे होने पर परिवारवाले सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। रिद्धिमा कपूर सहानी के बाद अब नीतू कपूर ने भी अपने पति के साथ तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में ऋषि कपूर और नीतू कपूर ब्लू कलर की शर्ट और डेनिम में नजर आ रेह हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू ने एक कविता भी लिखी है।

PunjabKesari

उन्होंने लिखा-

'मुझे गुडबाय के साथ ही गुडलक भी विश करो। 
मुझे विश करो कि मैं अपने आगे का जीवन आंसुओं के साथ नहीं खुशी-खुशी बिता सकूं। 
मुझे एक मुस्कुराहट दो जिसे मैं अपने दिल में हमेशा के लिए सहेज कर रख सकूं। 
तब तक जब तक कि मैं जिंदा हूं।'

PunjabKesari

बेटी ने यूं किया याद 

ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर सहानी पिता के अंतिम संस्कार में शामिल नहीं हो सकीं थीं। रिद्धिमा कपूर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर अपने पिता की फोटो शेयर की है। तस्वीर में ऋषि कपूर, नीतू कपूर, भारत सहानी और रिद्धिमा की बेटी समारा सहानी भी हैं। तस्वीर के साथ रिद्धिमा ने लिखा- 'आज एक महीना बीत गया, आप हमें याद आते हैं।' इसके अलावा रिद्धिमा कपूर सहानी ने हिब्रू में भी एक कहावत शेयर की है।

PunjabKesari

दामाद ने शेयर की तस्वीर

रिद्धिमा के पति और ऋषि कपूर के दामाद भरत सहानी ने भी अपने ससुरजी को याद करते हुए लिखा-'जो प्यार आपने मुझे दिया वो मैं कभी नहीं भूलूंगा। जो थोड़ा समय मैंने आपके साथ बिताया उसमें आपने मुझे बहुत कुछ सिखाया।'भरत आगे लिखते हैं- 'मैं आज टूट गया हूं। मेरे पास शब्द नहीं हैं। लव यू और आप बहुत याद आओगे। भगवान आपकी आत्मा को शांति दे पापा।'


Smita Sharma


Related News