सेल्फी मांगने पर ऐसे भड़क गए ऋषि कपूर कि रोने लगी लड़की, बेटे रणबीर ने शर्मिंदा होकर मांगी माफी

1/15/2018 4:16:36 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर अक्सर अपने गुस्से को लेकर चर्चा में रहते हैं। हाल ही में वह अपने परिवार के साथ डिनर पर गए थे। इस डिनर की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी शेयर की गई। ऋषि के साथ डिनर पर उनकी पत्नी एक्ट्रेस नीतू कपूर, बेटा रणबीर कपूर, बेटी रिद्दिमा कपूर और रिद्दिमा की बेटी समारा भी मौजूद थीं। वहीं पर ऋषि कपूर की एक फैन भी अपनी फैमिली के साथ डिनर करने पहुंची थी। जब कपूर परिवार उसकी टेबल के पास से निकला तो वो एक्साइटेड हो गई और उनसे एक सेल्फी खिंचवाने की रिक्वेस्ट की।

उस फैन ने नीतू कपूर और रणबीर के साथ तो सेल्फी ले ली लेकिन ऋषि आगे बढ़ गए। कपूर फैमिली रेस्‍त्रां से बाहर निकल रही थी तभी वो उनके पास पहुंची और ऋषि से भी सेल्फी देने के लिए कहा। लेकिन ऋषि ने सेल्फी देने से साफ मना कर दिया।


ऋषि के मना करने पर फैन को बुरा लगा और वो जोर से बोली- "How rude!"। बस फैन ने इतना कहा नहीं कि ऋषि ने अपना कंट्रोल खो दिया। ऋषि रुके और उसे जमकर सुनाया। ऋषि के सबके सामने चिल्लाने से फैन रो पड़ी। तब रणबीर आए और उन्होंने अपने पिता को रोका। साथ ही उस महिला फैन से माफी भी मांगी। शुक्र है यहां मीडिया मौजूद नहीं थी।

लेकिन वहां मौजूद लोगों ने इस पूरे किस्से को अपनी आंखों से देखा। वैसे ये पहली बार नहीं है जब ऋषि ने अपने गुस्से से किसी फैन का दिल दुखाया हो। सोशल मीडिया पर यूजर्स को लताड़ना ऋषि की पुरानी आदत है।