ऋषि कपूर और श्रीदेवी स्टारर ''चांदनी'' को 32 साल पूरे, फिल्म के तीनों लीड स्टार्स और डायरेक्टर कह चुके हैं दुनिया को अलविदा

9/14/2021 3:51:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मशहूर हिंदी फिल्म चांदनी को आज 32 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में एक्टर ऋषि कपूर, श्रीदेवी और विनोद खन्ना लीड रोल में नजर आए थे, लेकिन अफसोस ये तीनों स्टार्स आज हमारे बीच नहीं हैं। तीनों सितारों का निधन हो चुका है। वहीं फिल्म के 32 साल पूरे होने पर यश राज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक खास पोस्ट शेयर किया गया है, जो खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

चांदनी स्टार विनोद खन्ना का साल 2017 में कैंसर के कारण निधन हो गया था। बॉलीवुड की चांदनी श्रीदेवी की साल 2018 में बाथटब में डूबने से मौत हो गई थी। साल 2020 में दिग्गज एक्टर ऋषि कपूर भी कैंसर के चलते इस दुनिया से चल बसे थे। वहीं फिल्म के डायरेक्टर यश चोपड़ा भी साल 2012 में गुजर गए थे। 


View this post on Instagram

A post shared by Yash Raj Films (@yrf)

आज फिल्म के 32 साल पूरे होने पर यश राज के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया गया है।  इस पोस्ट में फिल्म के एक गाने 'रंग भले बादल में' का एक सीन शेयर किया गया है, जिसमें ऋषि कपूर और श्रीदेवी खूबसूरत वादियों के बीच नजर आ रहे हैं। इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा गया है - प्यार में निराश तीन दिलों की एक प्रतिष्ठित प्रेम कहानी...।

PunjabKesari

 

बता दें यश राज बैनर तले बनी फिल्म 'चांदनी' 14 सितंबर 1989 को पर्दे पर रिलीज़ की गई थी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News