"कांतारा चैप्टर 1" के मुहूर्त शॉट के बीच ऋषभ शेट्टी ने लिया मैंगलोर में देव कोला के दिव्य महोत्सव में हिस्सा

1/6/2024 5:43:27 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। होम्बले फिल्म्स की कांतारा एक सफल फिल्म थी जिसने पूरी दुनिया पर अपना जादू चलाया। यह फिल्म एक ब्लॉकबस्टर के रूप में आई जिसने भारत की संस्कृति की समृद्धि को शोकेस करते हुए ग्लोबल लेवल पर भारत का नाम रोशन किया। खैर, इसने वास्तव में दर्शकों को अभिनेता, निर्देशक और लेखक ऋषभ शेट्टी से और भी अधिक की उम्मीदे पैदा कर दी है। ऐसे में उन्होंने ने भी बिना ज्यादा देरी किए अपनी फिल्म के अगले पार्ट 'कंतारा चैप्टर 1' की घोषणा की, जो एक प्रीक्वल होगी। वहीं कुछ समय पहले मेकर्स ने एक रोमांचक पोस्टर जारी किया था जिसमें ऋषभ शेट्टी को पहले कभी न देखे गए अवतार में दिखाया गया था, अब इसका मुहूर्त शूट हाल ही में कुंडापुर के अनेगुड्डे में हुआ, जिसके दौरान ऋषभ ने मैंगलोर में वज्रदेही मठ का दौरा किया।

 

मैंगलोर में वज्रदेही मठ के स्वामीजी वज्रदेही श्री ने ऋषभ को देव कोला आना के लिए आमंत्रित किया। इस यात्रा के दौरान आने वाली फिल्म 'कांतारा चैप्टर 1' को लेकर भी बातें हुई, जिसमें महिशंदाय ने अपना समर्थन और प्रोत्साहन दिया।

 

 

इसके अलावा, पोस्टर के साथ, फिल्म मेकर्स  ने 'कांतारा चैप्टर -1' की कास्ट में शामिल होने के लिए प्रतिभाशाली कलाकारों की खोज का एलान किया है। ऑडिशन प्रक्रिया में हजारों महत्वाकांक्षी अभिनेता शामिल हुए और ऋषभ शेट्टी अपनी टीम के साथ अब फिल्म का निर्माण शुरू करने की तैयारी कर रहे हैं।

 

कांतारा तुलुनाड में देव की एक बेहद आकर्षक किस्से की कहानी सुनाती है, और  प्रीक्वल में उसी जगह में पंजुरली की कहानी को उजागर करने की उम्मीद है। ऋषभ शेट्टी फिल्मिंग प्रक्रिया के दौरान तुलुनाड और उसके देव के रीति-रिवाजों और मान्यताओं के लिए अत्यधिक सम्मान सुनिश्चित करते हुए 'कांतारा चैप्टर 1' का निर्माण कर रहे हैं।

 

इस बीच, ऋषभ शेट्टी ने मच अवेटेड कांतारा के अगले पार्ट की तैयारी शुरू कर दी है, जिसका नाम कांतारा चैप्टर 1 है, जो एक प्रीक्वल होने जा रही है, और अभिनेता-लेखक-निर्देशक जल्द ही फिल्म को फ्लोर पर ले जाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News