अनंत-राधिका के प्री वेडिंग में परफॉर्मेंस देने के बाद रवाना हुईं रिहाना,पैप्स संग पोज..लेडी पुलिस को जादू की झप्पी...सिंगर के अंदाज ने जीता दिल

3/2/2024 3:45:21 PM

मुंबई: बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जुलाई  में शादी के बंधन में बंधेंगे। वहीं शादी से पहले अंबानी फैमिली ने जामनगर में तीन दिन का ग्रैंड प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन आयोजित किया है।

 

ये प्रीवेडिंग फंक्शन 1 मार्च से शुरू होकर 3 मार्च तक जारी रहेगा। 1 मार्च को काॅकटेल पार्टी रखी गई जिसमें पाॅप सिंगर रिहाना ने धांसू परफॉर्मेंस से समा बांध दिया। वहीं दो दिन के लिए भारत आईं रिहाना अब अपने देश के लिए रवाना हो गई हैं।

एयरपोर्ट पर इंटरनेशलन पॉप सिंगर को तड़के सवेरे स्टाइलिश अंदाज में स्पॉट किया गया। लुक की बात करें तो रिहाना ने पिंक साइड कट आउटफिट पेयर की थी जिसके साथ उन्होंने ब्लू स्टाॅल कैरी किया था। उन्होंने ब्लैक शूज पहने हुए थे।

 

उसके पास एक पेंटिंग भी थी जिस पर "थैंक्यू" लिखा था।रिहाना काफी खुश दिख रही थीं। एयरपोर्ट पर रिहाना ने पैप्स के साथ जमकर पोज दिए।

इतना ही नहीं उन्होंने एयरपोर्ट पर मौजूद लेडी पुलिस  को भी गले लगाकर गुडबाॅय कहा। इंटरनेशनल स्टार का ये जेस्चर हर किसी का दिल जीत रहा है। 

 

रिहाना ने अनंत-राधिका के ग्रैंड प्री वेडिंग बैश में शामिल होने पर खुशी जाहिर की. उन्होंने कहा-'शो सबसे अच्छा था। मैंने आठ साल में कोई रियल शो नहीं किया है। मैं और शो के लिए जल्द ही भारत आना चाहती हूं।'

Content Writer

Smita Sharma