Anant-Radhika Pre Wedding: रिहाना ने अंबानी फैमिली से वसूली तगड़ी फीस, एक परफॉर्मेंस से भर लेंगी तिजोरी

3/1/2024 3:42:45 PM

मुंबई: भारत के बड़े बिजनसमैन मुकेश अंबानी अपने ग्रैंड इवेंट के लिए जाने जाते हैं। बीते साल  उन्होंने अपने कल्चरल सेंटर का उद्घाटन किया था, जिसकी गूंज विदेश तक सुनाई दी थी। वहीं अब उनके छोटे बेटे अनंत अंबानी अपने प्यार राधिका मर्चेंट के साथ शादी रचाने वाले हैं। ऐसे में मुकेश अंबानी और नीता अंबानी अपने घर छोटी बहू के स्वागत में कोई कमी नहीं छोड़ रहे हैं।

PunjabKesari

 

प्री- वेडिंग फंक्शन 1 मार्च से लेकर 3 मार्च तक चलेगा। इस प्री-वेडिंग फंक्शन में देश -विदेश के कई बड़े लोग शामिल होंगे। छोटे बेटे के प्री-वेडिंग फंक्शन के लिए अंतरराष्ट्रीय सिंगर रिहाना को बुलाया गया है जिनके जलवे से पूरी दुनिया वाकिफ है।रिहाना से पहले ही अंबानी के फंक्शन में उनका समान पहुंचा था, जिसे लेकर खूब चर्चा हुई थी।

PunjabKesari

वहीं गुरुवार को सिंगर भी जामनगर पहुंच गईं। प्री-वेडिंग फंक्शन में रिहाना जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वाली हैं। बारबेडियन सिंगर, बिजनेसवुमन और एक्ट्रेस अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग पार्टी में परफॉर्म करने के लिए भारी रकम ले रही हैं।रकम इतनी ज्यादा है कि भारत में सैंकड़ों शादियां हो जाए। एक रिपोर्ट के मुताबिक रिहाना ने $8-$9 million यानि 60-74 करोड़ की रकम अंबानी फैमिली से वसूली है। 

PunjabKesari

 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री- वेडिंग की बाकी लागत की बात करें, तो रिपोर्ट के अनुसार, इस पूरे इवेंट पर लगभग एक हजार करोड़ रुपये (9,94,36,32,000) खर्च हुए है। वहीं, कैटरिंग पर लगभग 165 करोड़ रुपये (1,65,73,58,000) की लागत आई है।

PunjabKesari

 

मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की शादी में अंतरराष्ट्रीय सिंगर बियोंसे को परफॉर्मेंस के लिए बुलाया गया था।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News