बॉयफ्रेंड का हाथ थाम लॉन्च इवेंट में पहुंची रिहाना, ब्लैक लैदर कोट में दो बच्चों की मां का दिखा स्टाइलिश लुक

11/19/2023 4:21:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकी पॉप स्टार रिहाना दूसरे बेबी के जन्म के बाद पहले की तरह ही पब्लिक अपीयरेंस देने लगी हैं। उन्हें अक्सर बॉयफ्रेंड  A$AP Rocky के साथ डेट एंजॉय करते देखा जाता है। अब हाल ही में कपल को Las Vegas में Puma x F1 collection launch में स्पॉट किया गया, जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।


 
लुक की बात करें तो इस दौरान दो बच्चों की मां रिहाना लॉन्ग ब्लैक लैदर कोट में काफी स्टाइलिश नजर आईं।

 

इस कोट में एक्ट्रेस अपनी टोन्ड लेग्स फ्लॉन्ट करती भी दिखीं। गले में चेन्स, न्यूड लिपस्टिक और हाई बन से सिंगर ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

वहीं उनके बॉयफ्रेंड रॉकी ब्लैक कोट के साथ ब्लू ट्राउजर में परफेक्ट दिख रहे हैं। एक साथ कपल में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। दोनों हाथों में हाथ डाल एक दूजे संग पोज दे रहे हैं।

 

बता दें, रिहाना इसी साल अगस्त में दूसरी बार मां बनी हैं। सिंगर ने बॉयफ्रेंड व रैपर एसैप रॉकी के दूसरे बेटे को जन्म दिया है। रिहाना और एसैप साल 2022 में पहली बार माता-पिता बने थे। सिंगर ने अपने पहले बच्चे के तौर पर एक बेटे को जन्म दिया था, जिसका नाम उन्होंने आरजेडए एथेलस्टन मेयर्स रखा है। वहीं, अब दूसरे बेटे के जन्म से कपल दो बेटों के पेरेंटस बन गए हैं।

Content Writer

suman prajapati