ट्रांसपेरेंट ब्लैक गाउन कैरी पर बाॅयफ्रेंड की बर्थडे पार्टी में पहुंची रिहाना, कैमरों को देख खुद को यूं कवर करने लगी हसीना

10/4/2022 3:31:09 PM

लंदन:अमेरिकन पॉप सिंगर रिहाना अपने लुक्स को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। रिहाना को आए दिन बॉयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ सिटी में स्पॉट किया जाता है। हाल ही में रिहाना ने एक बार फिर अपने बोल्ड अंदाज से लोगों के होश उड़ा दिए हालांकि हमेशा की तरह बेबाकी से पोज देने वाली रिहाना इस बार कैमरों के सामने थोड़ी अनकंफर्टेबल लगी। दरअसल, रिहाना के बॉयफ्रेंड A$AP Rocky ने हाल ही में अपना 34वां बर्थडे सेलिब्रेट किया। 


इस खास मौके पर रिहाना ने खास पार्टी रखी जहां हसीना एकदम बोल्ड अंदाज में पहुंची। लुक की बात करें तो रिहाना ब्लैक कलर के ट्रांसपेरेंट ब्लैक गाउन में नजर आईं।

उन्होंने अपने लुक को डार्क मेकअप, ब्राउन लिपस्टिक और शाॅर्ट हेयर्स से कंप्लीट किया था। रेस्टोरेंट से निकलते हुए जैसी ही रिहना की नजर मीडिया कैमरों पर पड़ी तो उन्होंने अपनी ड्रेस को हाथ से कवर कर लिया।


इसकी वजह उनकी ड्रेस का एकदम ट्रासपेरेंट होना है। वहीं उनके बाॅयफ्रेंड व्हाइट शर्ट,ब्लैक ब्लेजर और पैंट में हैंडसम दिखे। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बता दें, रिहाना ने इसी साल मई में A$AP के बेटे को जन्म दिया। कपल ने अपने अभी तक अपने बेटे के नाम का खुलासा नहीं किया है और न ही उसकी झलक दिखाई है।

Content Writer

Smita Sharma