बेटे के जन्म के 2 महीनों बाद बॉयफ्रेंड संग रिहाना की फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस, डेनिम लुक से दो बच्चों की मां ने फैंस को दी मात

10/7/2023 5:41:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. अमेरिकन पॉप स्टार रिहाना 2 महीने पहले ही दूसरे बच्चे की मां बनी है। सिंगर ने 22 अगस्त, 2023 को बॉयफ्रेंड ए$एपी रॉकी के दूसरे बेटे को जन्म दिया था। वहीं दूसरे बच्चे के जन्म के दो महीने बाद पहली बार रिहाना को बॉयफ्रेंड के साथ न्यूयॉर्क सिटी में पब्लिक प्लेस पर स्पॉट किया गया, जहां से कपल की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari
सामने आई तस्वीरों में दो बच्चों की मां का बेहद ग्लैमरस लुक देखने को मिल रहा है। डीप नेक व्हाइट शर्ट के साथ डेनिम जैकेट और मैचिंग पैंट में रिहाना काफी स्टाइलिश दिख रही हैं। डीप नेक शर्ट में सिंगर के क्लीवेज साफ नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

ग्ले में चेन्स और खुले बालों से उन्होंने अपने लुक को कंप्लीट किया है। वहीं, रिहाना के बॉयफ्रेंड क्रीम कलर के पैंट-कोट में परफेक्ट दिख रहे हैं।

PunjabKesari

एक साथ कपल की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है। फैंस को रिहाना का लुक काफी पसंद आ रहा है।

PunjabKesari

बता दें, रिहाना और एसैप साल 2022 में अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने थे। सिंगर ने अपने पहले बच्चे के तौर पर एक बेटे को जन्म दिया था और दूसरी बार भी कपल को एक बेटे का आशीर्वाद मिला। अब यह बिन ब्याही सिंगर दो बेटों की मां हैं।

PunjabKesari


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News