बाॅयफ्रेंड का हाथ थाम डिनर करने पहुंची रिहाना, कड़ाके की ठंड में 33 की हसीना ने मिनी ड्रेस में दिखाया बोल्ड अवतार

1/23/2022 4:26:47 PM

लंदन: पाॅप सिंगर रिहाना अपने फैशन ब्रैंड फेंटी के साथ अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। रिहाना इन दिनों अमेरिकन रैपर A$AP Rocky को डेट कर रही हैं। हाल ही में रिहाना बाॅयफ्रेंड A$AP Rocky के साथ डिनर करने पहुंची।

PunjabKesari

इस दौरान रिहाना बोल्ड अंदाज में दिखीं। लुक की बात करें तो कड़ाके की ठंड में 33 की रिहाना ने मिनी ड्रेस कैरी की थी जिसके साथ उन्होंने रेड जैकेट पेयर की थी। इस मिनी ड्रेस में वह अपनी टोन्ड लेग्स फ्लाॅन्ट कर रही हैं।

PunjabKesari

रिहाना ने सटबल मेकअप, डार्क रेड लिपस्टिक, स्टाइलिश हेयर स्टाइल और आई मेकअप उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं। इतना ही नहीं रिहाना ने हाथों में गल्वज पहन रखे थे। इस लुक को उन्होंने हाई ब्लैक हील्स के कंप्लीट किया था।

PunjabKesari

वहीं उनके बाॅयफ्रेंड A$AP Rocky ऑल ब्लकै लुक में दिखे। इसके साथ उन्होंने फर वाली जैकेट पहनी थी। कपल ने रेस्टोरेंट के बाहर हाथों में हाथ थाम थाम कई पोज दिए। कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

बता दें कि रिहाना फैशन की दुनिया में हमेशा से ही छाईं रहती हैं।  रिहाना इंस्टा पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। उनकी तस्वीरों को धड़ल्ले से लाइक्स और कमेंट्स मिलते है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News