It''s a Baby Boy: बाॅयफ्रेंड  ASAP राॅकी  के बच्चे की मां बनीं पाॅप सिंगर रिहाना, घर गूंजी नन्हें शहजादे की किलकारी

5/20/2022 8:00:56 AM

लंदन: पाॅप सिंगर रिहाना के घर नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी हैं। एक रिपोर्ट के अनुसार रिहाना और बाॅयफ्रेंड ASAP राॅकी ने 13 मई को पहले बच्चे का स्वागत किया। रिहाना ने  ने 13 मई को लॉस एंजिल्स में एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। बेटे के पेरेंट्स बन चुके रिहाना और उनके बाॅयफ्रेंड की खुशी सातवें आमसान पर है।

रिहान उन हसीनाओं में से थी जिन्होंने प्रेग्रेंसी में भी बोल्ड अंदाज में एक से बढ़कर एक बोल्ड लुक कैरी किया फिर चाहे उनका पब्लिक प्लेस में बिकिनी कैरी करना हो या फिर किसी ईवेंट में ट्रांस्पेरेंट ड्रेस में एंट्री करना प्रेग्नेंट रिहाना के हर लुक ने सबका ध्यान खींचा। उनकी ड्रेस को देखकर कई बार तो सोशल मीडिया यूजर्स हैरान हो जाते तो कई उनके दीवाने बन जाते। 

गौरतलब है रिहाना ने फरवरी में प्रेग्रेंसी को लेकर खुलासा किया था।रिहाना बाॅयफ्रेंड  A$AP Rocky  के बच्चे की मां बनने जा रही हैं रिहाना और रॉकी के रोमांस की अफवाहें दो साल पहले आई थीं। 

रिहाना और रॉकी के प्यार का किस्सा सिंगर का हसीन जमील से ब्रेकअप के तुरंत बाद ही सुर्खियों में था। रिहाना और रॉकी न्यूयॉर्क में साथ वक्त बिताते नजर आए थे। हालांकि उस वक्त कहा जा रहा था कि हसीन जमील से ब्रेकअप के बाद वह टूट गई हैं और वह अचानक इस तरह का कोई फैसला नहीं लेंगी।

खबरें थीं कि वह रॉकी के साथ वक्त बिता रही हैं लेकिने वे एक-दूसरे को डेट नहीं कर रहे। साल 2021 सितंबर में दोनों मेट गाला इवेंट में रेड कार्पेट पर साथ-साथ नजर आए।
 

Content Writer

Smita Sharma