दोनों बेटों संग आउटिंग पर निकले रिहाना और ASAP, एक लाडले को गोद में उठाए सिंगर का दिखा स्टाइलिश लुक

11/25/2023 5:46:48 PM

लंदन: अमेरिकन पाॅप स्टार सिंगर रिहाना इन दिनों अपनी लाइफ के सबसे खूबसूरत फेज को एंजाॅय कर रही हैं। 2 बेटों की मां रिहाना अक्सर अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। रिहाना को बाॅयफ्रेंड ASAP के साथ अक्सर क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा गया। वहीं अब एक बार फिर रिहाना बाॅयफ्रेंड ASAP के साथ घूमने निकलीं। हालांकि इस दौरान रिहाना  बाॅयफ्रेंड ASAP के अलावा अपनी दोनों बेटों के साथ नजर आईं।

ये पहली बार है जब रिहाना अपने लाडलों के साथ आउटिंग पर निकली हो। सामने आई तस्वीरों में ब्लैक आउटफिट में कूल दिख रही हैं। रिहाना ने ब्राउन कलर का कोट भी पेयर किया था। तस्वीरों में रिहाना अपने बड़े लाडले को गोद में लिए नजर आ रही हैं।

 

वहीं ASAP ब्लैक हुडी और ट्राउजर में कूल दिखे। इस दौरान ASAP अपने तीन महीने के लाडले को उठाए नजर आए। इस दौरान कपल का छोटा लाडला प्रैंप में सुकून से सोया दिखा। फैंस रिहाना की इन फैमिली तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि रिहाना और एसैप साल 2022 में अपने पहले बच्चे के माता-पिता बने थे। सिंगर ने अपने पहले बच्चे के तौर पर एक बेटे को जन्म दिया था। वहीं इसी साल अगस्त में कपल के घर दूसरे बेटे की किलकारी गूंजी। 

Content Writer

Smita Sharma