Father's Day: पिता ऋषि को याद कर भावुक हुईं रिद्धिमा कपूर, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीरें

6/21/2020 1:00:10 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. आज यानि 21 जून को विश्व भर में फादर्स डे सेलिब्रेट किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर लोग अपनी पिता की तस्वीरें शेयर कर इसे खास अंदाज में सेलिब्रेट कर रहे हैं। इसी बीच दिव्गंत एक्टर ऋषि कपूर की बेटी रिद्धिमा कपून ने पिता की याद में सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट किया है, जो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Happy Father’s Day papa ! I miss you love you always ! ❤️

A post shared by Riddhima Kapoor Sahni (RKS) (@riddhimakapoorsahniofficial) on Jun 20, 2020 at 11:30am PDT

बता दें रिद्धिमा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पिता ऋषि कपूर और मां नीतू कपूर के एक साथ वाली तस्वीर शेयर की है और कैप्शन में लिखा, हैप्पी फादर्स डे पापा, मैं आपको हमेशा याद करती हूं। इसके अलावा उन्होंने इंस्टास्टोरी पर भी कुछ भावुक पोस्ट किए हैं, जिन्हें देख हर कोई इमोशनल हो जाएगा।

 

PunjabKesari

उन्होंने लिखा,  ‘हम आपको हर वक्त याद करते हैं पापा, कभी मैं सोचती हूं कि आप वापस आ जाओ, मगर मैं नहीं चाहती कि आप फिर तकलीफ देखो। मैं जानती हूं कि आप मेरे साथ हो। मैं दिल से आपको हमेशा प्यार और याद करती हूं। जब तक हम दोबारा ना मिलें।’

PunjabKesari
गौरतलब है कि ऋषि कपूर ने 30 अप्रैल को दुनिया से अलविदा कह गए थे। वहीं रिद्धिमा पापा की अंतिम विदाई में शामिल नहीं हो पाई थीं, क्योंकि उस वक्त वो दिल्ली में थी। लेकिन बाद में रिद्धिमा वहां पहुंचने के बाद अब अपने परिवार के साथ ही है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News