ऑल्ट बालाजी के ''ए कोल्ड मेस'' के सेट से रिद्धि डोगरा और बरुन सोबती की क्यूट पिक्चर्स हुई वायरल

10/2/2021 3:17:00 PM

नई दिल्ली। जब से कंटेंट क्वीन एकता आर कपूर ने 'ए कोल्ड मेस' नामक अपनी आगामी रोम-कॉम श्रृंखला की शूटिंग से एक बूमरैंग और तस्वीरें पोस्ट कीं है, तब से नेटिज़न्स का उत्साह अपने चरम पर है। जो इस खबर को अधिक उत्साहित बना देता है, वह है रिद्धि डोगरा और बरुन सोबती पहली बार श्रृंखला में मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। नई जोड़ी, रिद्धि और बरुन – दो वेब सुपरस्टार अब एक शो में एक डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए स्क्रीन स्पेस साझा करेंगे, जो एक ऐसे लड़के के इर्द-गिर्द घूमता है जो बहुत ज्यादा सोचता है और एक लड़की से मिलता है जो बहुत ज्यादा महसूस करती है। डिजिटल प्लेटफॉर्म ने शूट के पहले दिन से कुछ अन्य बीटीएस तस्वीरें जारी कीं है और यह तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं। 

ऑल्ट बालाजी ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,"We have moved from love letters to private DMs, but one thing hasn't changed. Love is still #AColdMess.
Filming begins for #AColdMess, streaming soon on #ALTBalaji!" 

एक अन्य पोस्ट में लिखा गया,"Being shot in beautiful locales of Belgrade, Serbia; starring Ridhi Dogra and Barun Sobti; #AColdMess is a story spanning 8 years of Karan and Liz who realize love is nothing but #AColdMess! Another love story franchise from the makers of Broken But Beautiful, this is an ode to a happier messier love! Filming begins; show streaming soon on @ALTBalaji!"
स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी ने भी बूमरैंग और तस्वीरें दोबारा पोस्ट की हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by ALTBalaji (@altbalaji)

"ए कोल्ड मेस" तनवीर बुकवाला की डिंग इन्फिनिटी द्वारा निर्देशित है। हमें जो सुनने में आ रहा है, यह सीरीज़ उनकी दोनों जर्नी की विशेषता वाले मॉडर्न रिश्तों पर एक चौंकाने वाली कहानी है। शहरी अकेलेपन के कॉन्सेट के साथ, ओल्ड स्कूल क्लासिक्स, फ्लिंग्स, और प्यार की बदलती परिभाषाओं के साथ, कहानी दो सोल्स की एक सुंदर कहानी दिखाती है जो दो अलग-अलग दुनिया से आते हैं और रोमांस के बारे में दो बिल्कुल विपरीत विचारों का समर्थन करते हैं। 

जबकि बरुण और रिधि मुख्य भूमिका निभा रहे हैं, यह अभी भी स्पष्ट नहीं है कि बाकी कलाकारों में कौन शामिल होगा। ए कोल्ड मेस से पहले, बरुन को ऑल्ट बालाजी पर द ग्रेट इंडियन डिसफंक्शनल फैमिली में देखा गया था। वही, रिद्धि डोगरा ने इस साल द मैरिड वुमन के साथ ऑल्ट बालाजी पर जबरदस्त हिट दी है। दिलचस्प तस्वीरें उनकी केमिस्ट्री को दिखाती हैं जो इंटरनेट पर धूम मचाने के लिए पूरी तरह तैयार है। भारत का घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ऑल्ट बालाजी बैक-टू-बैक हिट शो दे रहा है। उनकी आखिरी श्रृंखला कार्टेल एक ब्लॉकबस्टर बन गई है और अभी भी हाल के दिनों में सबसे ज्यादा देखे जाने वाले शो में से एक है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News