Cannes 2023 में पति से तोहफे में मिली ड्रेस पहनकर ऋचा ने की थी एंट्री, अब फैंस के साथ शेयर की तस्वीरें

6/3/2023 5:46:49 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. Cannes Film Festival 2023 में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन, उर्वशी रौतेला, अनुष्का शर्मा, मौनी रॉय, सनी लियोनी और अदिती राव हैदरी जैसी हसीनाओं ने खूब जलवे बिखेरे। एक्ट्रेसेस अपने लुक्स को लेकर इंटरनेट पर काफी चर्चा में रहीं। इसी बीच अब एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने  अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर कान्स का अपना लुक शेयर किया है। उनकी ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब देखी जा रही हैं।

PunjabKesari


एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा कान्स अपने एक्टर पति अली फज़ल के साथ पहुंची थीं और इस इवेंट में उन्होंने पति द्वारा गिफ्ट की खूबसूरत ड्रेस पहनी थी। ऋचा एंकल लेन्थ पिंक ड्रेस में बेहद गॉर्जियस दिखीं। इस लुक को उन्होंने वाइट हील्स और मैचिंग ईयररिंग्स के साथ कंप्लीट किया था। साथ ही बालों को खुला रखा हुआ है।

PunjabKesari

 

कान्स की अपनी तस्वीरें शेयर कर ऋचा ने कैप्शन बताया कि यह ड्रेस उन्हें उनके पति अली ने तोहफे में दी है और साथ ही बताया कि उन्होंने अपना हेयरस्टाइल और मेकअप भी खुद ही किया था।

 

वहीं, ऋचा के काम की बात करें तो एक्ट्रेस ने साल 2008 में फिल्म ओए लकी, लकी ओए से अपनी फिल्मों में डेब्यू किया था। हालांकि, उन्हें फिल्म गैंग ऑफ वासेपुर से सबसे ज्यादा पहचान मिली।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News