शादी से तंग होकर पंखे पर लटकी ये एक्ट्रेस, फंदा बना की सुसाइड

1/24/2017 1:46:22 PM

धर्मशाला: हिमाचल की प्रसिद्ध एक्ट्रैस मॉडल रचना धीमान का शव शुक्रवार को मिला। यह सव संदिग्ध परिस्थितियों में धर्मशाला के समीप गमरू गांव में मिला। गायक, मॉडल रचना धीमान नगरोटा बगवां विधानसभा क्षेत्र की मलां की रहने वाली थी तथा पिछले 22 दिनों से धर्मशाला के समीप गमरू गांव में किराए के मकान में रह रही थी। 

शुरुआती जांच में ये सामने आया है कि रचना पुलिस कांस्टेबल संदीप से प्रेम करती थी। रिश्तों में आई खटास के चलते काफी तनाव में थी। इस मामले में आरोपी कांस्टेबल की गिरफ्तारी हो चुकी है, जिसे 3 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामला प्रेम प्रसंग और मारपीट का बताया जा रहा है। दोनों का प्यार जैसे ही शादी तक पहुंचा तो रिश्तों में खटास आनी शुरू हो गई गई। जिसके बाद रोज झगड़े होने शुरू हो गए।

इसी कारण प्रेमी रिचा के साथ कई बार मारपीट भी कर चुका था। जिसका खुलासा धर्मशाला में आरोपी कांस्टेबल से हुई पूछताछ के दौरान हुआ है।मारपीट का जिक्र रिचा धीमान ने अपने सुसाइड नोट में भी लिखा था। सुसाइड नोट रिचा ने ये भी लिखा था कि वे अपने प्रेमी को कितना प्यार करती थी। लेकिन रोज-रोज की मारपीट से परेशान होकर उसने ये कदम उठाया।