येलो मिरर वर्क साड़ी... नेकलेस..हाथों में मेहंदी...संगीत सेरेमनी में खूब सजी ऋचा, अली के हाथों में हाथ थाम एक्ट्रेस ने फ्लाॅन्ट की डायमेंड इंगेजमेंट रिंग

10/1/2022 10:11:40 AM

मुंबई: बी-टाउन के लवबर्ड्स ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। कपल के प्रीवेडिंग फंक्शन दिल्ली में हो रहे हैं। जहां 29 सितंबर को ऋचा के हाथों में शगना दी मेहंदी लगी। वहीं 30 सिंतबर को संगीत सेरेमनी हुईं।

कपल की इस सेरेमनी से कुछ तस्वीरें सामने आईं हैं। इन तस्वीरों में Bride To be और Groom To Be का स्टनिंग लुक देखने को मिला। लुक की बात करें तो होने वाली दुल्हनिया येलो कलर की साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं।

उनकी इस साड़ी पर मिरर वर्क था। ऋचा के बाल एक सिंपल बन में बंधे हुए थे। एक्ट्रेस ने अपने मेकअप को मिनिमल रखा था हालांकि उन्होंने मेकअप में गोल्डन टच रखा था। इस दौरान ऋचा की इंगेजमेंट डायमंड रिंग पर भी सबकी निगाहें थमी।

अली ने ऋचा को सगाई के लिए गोल आकार की डायमंड रिंग दी थी। वहीं अली फजल किसी नवाब से कम नहीं लग रहे थे।

उन्होंने सफेद शेरवानी को चुना लेकिन उनकी कढ़ाई वाली जैकेट सबका ध्यान खींच रही थी। कैमरे के लिए पोज देते हुए कपल खूब मुस्कुरा रहा है। फैंस कपल की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

इससे पहले ऋचा ने अपने होने वाले पति अली के साथ कुछ स्टनिंग तस्वीरें शेयर की थी। तस्वीरों में राहुल मिश्रा का डिजाइनर ऋचा पेस्टल गुलाबी ऑफ-शोल्डर ब्लाउज और पेस्टल गुलाबी स्कर्ट में स्टाइलिश दिखी। दूसरी ओर अली ने सफेद कुर्ता और पायजामा में खूब जचे। 

दोनों की मुलाकात फुकरे के सेट पर हुई थी और उनकी प्रेम कहानी वहीं से शुरू हुई थी। लवबर्ड्स 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे लेकिन COVID-19 के कारण टालना पड़ा। कपल की शादी की तारीख को लेकर अभी संशय बरकरार है।

पहले कहा जा रहा था कि शादी 4 अक्टूबर को होगी लेकिन मेहंदी सेरेमनी को देखकर लग रहा है कि शादी 1 या 2 अक्टूबर को हो सकती है।कल संगीत और कॉकटेल के बाद 1 अक्टूब को इनके शादी में बंधन की संभावना ज्यादा है। 

Content Writer

Smita Sharma