ऋचा चड्ढा स्टारर ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ की रिलीज फरवरी 2021 तक हुई पुनर्निर्धारित

12/12/2020 10:53:06 AM

नई दिल्ली। जब से ZEE5 की आगामी रोमांटिक स्पाई थ्रिलर ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ का ट्रेलर जारी किया गया, तब से ये रोमांटिक पृष्ठभूमि और अपनी रोमांचक कहानी के साथ इंटरनेट पर काफी चर्चाएं बटौर रहा है। मंच कलाकारों की टुकड़ी के साथ रोमांस, रोमांच, एक्शन, कविता और एक में देशभक्ति की भावना को लेकर आया है जिसे पहले कभी नहीं देखा गया।

2021 में होगी रिलीज
भारत के सबसे बेहतरीन क्राइम  लेखक एस हुसैन जैदी द्वारा निर्मित ‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ की रिलीज को फरवरी 2021 तक पुनर्निर्धारित कर दिया गया है। उसी की पुष्टि करते हुए, ZEE5 ने कैप्शन के साथ अपने सोशल मीडिया पर आधिकारिक रूप से इसकी घोषणा की एक टॉप सीक्रेट के कारण  #LahoreConfidential अब 2021 में रिलीज होगी।

कहानी
कहानी एक विनम्र, भारतीय महिला के चारों ओर घूमती है और अपने सांसारिक जीवन और उर्दू साहित्य के लिए उसके प्यार के बीच, वह खुद को पाकिस्तान में एक खुफिया ड्यूटी निभाते पाती है। दो जासूसों की एक समकालीन, सुरुचिपूर्ण और रोमांचकारी प्रेम कहानी जो उन्हें एक-दूसरे के साथ युद्ध की स्थिति में डाल देगी। यह फिल्म पाकिस्तान में आधारित है और इसमें पुराने स्कूल रोमांस के साथ देशभक्ति और रोमांच की भावना निहित है।

नजर आएंगे ये सितारे
‘लाहौर कॉन्फिडेंशियल’ में ऋचा चड्ढा, करिश्मा तन्ना और अरुणोदय सिंह महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं, जो कुणाल कोहली द्वारा निर्देशित और जार पिक्चर्स द्वारा निर्मित है।

Chandan