ऋचा चड्ढा से यूजर बोला- ''आमिर खान की तरह तुम्हारी शादी भी नहीं टिकेगी'',एक्ट्रेस बोलीं-''आंटी ये क्या गू रुपी कुपूत दुनिया में ले आईं''

10/12/2021 9:42:20 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह हर मुद्दे पर अपनी राय रखती हैं। इतना ही नहीं वह उन्हें ट्रोल करने वालों को भी शानदार जवाब देकर  मुंह बंद करवा देती हैं। एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला।

PunjabKesari

ऋचा चड्ढा एक्टर अली फजल संग रिलेशनशिप हैं। 2020 में शादी के बंधन में बंधने वाले थे मगर कोरोना महामारी की वजह से उन्होंने इसे पोस्टपोन कर दिया था।  ऐसे में एक यूजर ने उनके रिलेशन पर आमिर खान का नाम लेकर कमेंट किया तो वो भड़क गईं और उसे करारा जवाब दिया।

 

यूजर ने ट्वीट किया- 'तुम्हारा तलाक कब हो रहा है बताओ क्योंकि तुम्हारी शादी आमिर खान की तरह ज्यादा टिकने वाली नहीं है।' इस पर ऋचा चड्ढा ने कहा-'सर्वेश, मेरी छोड़, तुझ भिखारी से स्वेच्छा से शादी नहीं की किसी ने तो बौरा रहा है? दहेज तो लड़की ने मांगा होगा तेरे केस में. न शक्ल, न अक्ल और गरीब? मम्मी एलपीजी से चूल्हे पर आ गई होंगी? पायलागू आंटी ये क्या गू रुपी कुपूत दुनिया में ले आईं? ये बेरोजगार दया-पात्र बस यहीं चौड़ा हो सकता है।'

PunjabKesari

गौरतलब है कि आमिर खान और उनकी दूसरी पत्नी किरण राव ने सितंबर के महीने में अलग होने का फैसला लिया है। दोनों ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके इसकी जानकारी दी थी। दोनों इस समय लाल सिंह चड्ढा पर साथ में काम कर रहे हैं।

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा चड्ढा की वेब सीरीज कैंडी हाल ही में रिलीज हुई है।.कैंडी में ऋचा के साथ रोनित रॉय थे। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो ऋचा चड्ढा सिक्स सक्सपेक्ट, इनसाइजर एज 3 और फिल्म अभी तो पार्टी शुरू हुई है में नजर आने वाली हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News