ऋचा चड्ढा ने ''मैडम चीफ मिनिस्टर'' के झाड़ू वाले पोस्टर पर मांगी माफी, कहा-''अनजाने में हुई चूक, लोगों का गुस्सा सही''

1/16/2021 3:21:00 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। उन्होंने हाल ही में इस फिल्म का  पोस्टर भी डाला था। फिल्म में वह दलित समुदाय के हितों के लिए काम करने वाली पॉलिटिशन के रोल में नजर आएंगी। शेयर किए पोस्टर में ऋचा झाड़ू लिए दिखाई दी हैं। वहीं उस पर अनटचेबल, अनस्टॉपेबल भी लिखा था। कई लोगों ने पोस्टर अनटचेबल (अछूत) शब्द को लेकर भी आपत्ति जताई।

PunjabKesari

वहीं अब ऋचा ने इस बात पर माफी मांगते हुए ऑफिशल स्टेटमेंट जारी की। ऋचा ने स्टेटमेंट में लिखा- 'यह फिल्म मेरे और हम सबके लिए लर्निंग एक्सपीरिएंस है। प्रमोशंस भी इससे अलग नहीं थें। पहला पोस्टर जो रिलीज किया गया, उसे काफी आलोचना का सामना करना पड़ा, यह ठीक भी है। मेरे लिए (और मेरी सुविधा संपन्न आंखों के लिए) तो यह सिर्फ एक प्रॉप था, जो कि कई लोगों को दलितों को दर्शाने का घिसा-पिता तरीका लगा। एक एक्टर के तौर पर मुझे पूरी कॉपी हैंडल और हैशटैग्स के साथ जो पोस्ट करना है उसके बारे में बताया जाता है। कहने की जरूरत नहीं कि प्रमोशनल मटीरियल में मेरा कोई रोल नहीं है।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

 

ऐसा कहकर मैं मेकर्स पर इल्जाम नहीं लगा रही। उन्होंने गलती का अहसास किया। ऑब्जेक्शनल पोस्टर को तुरंत हटाकर अगले ही नया पोस्टर रिलीज किया। ऐसा करने के पीछे किसी की इंटेंशन गलत नहीं थी। इसके लिए उन्होंने सॉरी भी लिखा है। साथ ही यह भी बताया कि यह फिल्म बहुत प्यार से बनाई गई है। इस कहानी को बताने के पीछे भी उनका मिशन है।'

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो हाल ही में इसका ट्रेलर रिलीज हुआ है। ट्रेलर में एक दलित लड़की की कहानी को दिखाया गया है, जो तमाम संघर्षों के बाद मुख्यमत्री बनती है। फिल्म का निर्देशन 'जॉली एलएलबी' फेम सुभाष कपूर ने किया है। ऋचा चड्ढा के अलावा मानव कौल एवं सौरभ शुक्ला हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News