Richa Chadha की अगली फिल्म कोविड की दूसरी लहर की सच्ची कहानियों पर है आधारित

1/23/2023 1:02:20 PM

नई दिल्ली। बॉलीवुड अभिनेत्री के रूप में पहचानी जाने वाली ऋचा चड्ढा ज़ी स्टूडियोज के बैनर तले एक अनाम फिल्म में कोविड संकट की दूसरी लहर के दौरान फ्रंटलाइन वर्कर की भूमिका निभाती नज़र आएंगी। 

 

ऋचा कहती हैं, “यह उन वास्तविक घटनाओं पर आधारित है, जिन्हें हम सभी ने कोविड की दूसरी लहर के दौरान देखा था। जहां नुकसान और निराशा थी, वहीं उम्मीद भी थी। वास्तव में मैं अजनबियों की इस दयालुता से इतना प्रभावित हुई कि मैंने किंड्री की शुरुआत की, एक छोटी सी सोशल मीडिया पहल जिसने दूसरी लहर के माध्यम से केवल अच्छाई, निस्वार्थता की कहानियों को बढ़ाया। फिल्म महामारी के दौरान हमारे पूरे जीवन पर एक कड़ी नज़र डालती है, जहां हम मानव होने से डरते थे, और जहां हमने लोगों से चाहते हुई दूरियां बना रखी थी। यह उन डॉक्टरों और नर्सों के बारे में बात करता है जो निस्वार्थ भाव से अपना काम कर रहे थे। मैं ऐसी ही एक नर्स की भूमिका निभाने के लिए सम्मानित महसूस कर रही हूं।” 

 

फिल्म का निर्देशन अभिषेक आचार्य ने किया है। इसके अलावा ऋचा ने गर्ल्स विल बी गर्ल्स की शूटिंग पूरी कर ली है, जो उनके को-ओन्ड होम प्रोडक्शन की पहली फिल्म है। फिल्म एक इंडो-फ्रेंच को-प्रोडक्शन है, जिसे पुशिंग बटन्स स्टूडियोज, क्रॉलिंग एंजल फिल्म्स और फ्रेंच कंपनी, डोल्से वीटा फिल्म्स द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित किया जा रहा है।

Content Editor

Sonali Sinha