ब्लैक मोनोकनी में छाईं ऋचा चड्ढा, बॉयफ्रेंड को दिया बोल्ड तस्वीर का क्रेडिट

1/5/2020 11:36:32 AM

मुंबई: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा इंडस्ट्री में अपने दमदार रोल्स के लिए जानी जाती हैं। ऋचा फिल्मों के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहती हैं। फुकरे एक्ट्रेस बीते लंबे समय से एक्टर अली फजल को डेट कर रहे हैं।

ऋचा इन दिनों बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ हॉलीडे एन्जॉय कर रही हैं। इन दिनों दोनों बीच वेकेशन पर एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। वेकेशन से ऋचा चड्ढा ने एक बेहद ही बोल्ड तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है।

तस्वीर में ऋचा बीच पर ब्लैक मोनोकनी में पोज देते हुए नजर आ रही हैं।ऋचा ने ब्लैक मोनोकनी के साथ मैचिंग श्रग भी पहना हुआ है। ऋचा नेअपनी इस बोल्ड तस्वीर का क्रेडिट उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड अली फजल को दिया है। इसके अलावा ऋचा ने अपने वेकेशन की कई तस्वीरें फैंस के साथ शेयर की हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो ऋचा आखिरी बार फिल्म सेक्शन '375' में नजर आईं थीं। इस फिल्म में ऋचा के साथ अक्षय खन्ना, मीरा चोपड़ा का भी अहम किरदार था। अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो ऋचा जल्द ही कंगना के साथ फिल्म 'पंगा' में दिखेंगी।

इसमें कंगना और ऋचा के अलावा जस्सी गिल, नीना गुप्ता समेत कई स्टार्स हैं। वहीं अली की बात करें तो वह जल्द ही फिल्म भूत पुलिस में दिखेंगे। इस फिल्म में अली के साथ सैफ अली खान और फातिमा सना शेख भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे।

Smita Sharma