''मैडम चीफ मिनिस्टर'' के पोस्टर के कारण ऋचा चड्ढा को मिली गोली मारने की धमकी, एक्ट्रेस की जीभ काटने पर भी रखा ईनाम

1/18/2021 10:10:08 AM

मुंबई: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' को लेकर लगातार विवादों में हैं। दरअसल, ऋचा चड्ढा ने बीते दिनों फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था जिसमें वह हाथ में झाड़ू पकड़े नजर आई थीं, जिस पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। वहीं अब इस मामले में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। इतना ही नहीं लोगों ने उनकी जीभ काटने पर ईनाम तक घोषित कर दिया। 

ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी फिल्म के पोस्टर जलाने की बात कही जा रही है। घर के शीशे तोड़ने को कहा जा रहा। इतना ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। 

 

स्वरा भास्कर ने किया रिएक्ट 

इस मामले पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया। इस ट्वीट में कुछ कटिंग नजर आ रही हैं। इसमें ऋचा चड्ढा की जुबान काटने पर ईनाम देने की बात कही जा रही है। इस ट्वीट को पोस्ट कर स्वरा ने लिखा-यह बहुत शर्मनाक है और बिना किसी अनिश्चित शब्दों के इसकी निंदा की जानी चाहिए। आपके पास एक फिल्म के साथ वैचारिक मुद्दे और समस्याएं हो सकती हैं लेकिन यह आपराधिक धमकी और हिंसा के लिए उकसाना है। अम्बेडकरवादी, दलित, नारीवादी और सिर्फ समझदार लोग इसके खिलाफ खड़े हो जाओ।

 

पोस्टर के लिए माफी मांग चुकी है ऋचा

ऋचा चड्ढा फिल्म के पोस्टर के लिए ऋचा चड्ढा माफी मांग चुकी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि कि उनके पोस्टर की काफी आलोचना की गई। यह एक एक सीन था, जो कई लोगों को दलितों को दर्शाने का घिसा-पिटा तरीका लगा। इसे बहुत से लोगों ने दलितों को लेकर रूढ़िवादी सोच समझा है।

फिल्म की बात करें तो इसमें वह दलित समुदाय के हितों के लिए काम करने वाली पॉलिटिशन के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में उत्तर प्रदेश की एक पूर्व मुख्यमंत्री से प्रेरित बताया जा रहा है। फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।

Smita Sharma