''मैडम चीफ मिनिस्टर'' के पोस्टर के कारण ऋचा चड्ढा को मिली गोली मारने की धमकी, एक्ट्रेस की जीभ काटने पर भी रखा ईनाम

1/18/2021 10:10:08 AM

मुंबई: एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा अपनी अपकमिंग फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' को लेकर लगातार विवादों में हैं। दरअसल, ऋचा चड्ढा ने बीते दिनों फिल्म का एक पोस्टर रिलीज किया था जिसमें वह हाथ में झाड़ू पकड़े नजर आई थीं, जिस पर कई लोगों ने आपत्ति जताई थी। वहीं अब इस मामले में उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई। इतना ही नहीं लोगों ने उनकी जीभ काटने पर ईनाम तक घोषित कर दिया। 

PunjabKesari

ऋचा चड्ढा ने एक इंटरव्यू में बताया है कि उनकी फिल्म के पोस्टर जलाने की बात कही जा रही है। घर के शीशे तोड़ने को कहा जा रहा। इतना ही उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। 

PunjabKesari

 

स्वरा भास्कर ने किया रिएक्ट 

इस मामले पर एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने अपनी ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट कर अपना रिएक्शन दिया। इस ट्वीट में कुछ कटिंग नजर आ रही हैं। इसमें ऋचा चड्ढा की जुबान काटने पर ईनाम देने की बात कही जा रही है। इस ट्वीट को पोस्ट कर स्वरा ने लिखा-यह बहुत शर्मनाक है और बिना किसी अनिश्चित शब्दों के इसकी निंदा की जानी चाहिए। आपके पास एक फिल्म के साथ वैचारिक मुद्दे और समस्याएं हो सकती हैं लेकिन यह आपराधिक धमकी और हिंसा के लिए उकसाना है। अम्बेडकरवादी, दलित, नारीवादी और सिर्फ समझदार लोग इसके खिलाफ खड़े हो जाओ।

Bollywood Tadka

 

पोस्टर के लिए माफी मांग चुकी है ऋचा

ऋचा चड्ढा फिल्म के पोस्टर के लिए ऋचा चड्ढा माफी मांग चुकी हैं। उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि कि उनके पोस्टर की काफी आलोचना की गई। यह एक एक सीन था, जो कई लोगों को दलितों को दर्शाने का घिसा-पिटा तरीका लगा। इसे बहुत से लोगों ने दलितों को लेकर रूढ़िवादी सोच समझा है।

Bollywood Tadka

फिल्म की बात करें तो इसमें वह दलित समुदाय के हितों के लिए काम करने वाली पॉलिटिशन के रोल में नजर आएंगी। फिल्म में उत्तर प्रदेश की एक पूर्व मुख्यमंत्री से प्रेरित बताया जा रहा है। फिल्म 22 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News