निकाह के बाद ऋचा चड्ढा ने फ्लाॅन्ट किया 3 लाख का मंगलसूत्र, लोगों ने दिए बुर्का-हिजाब पहनने के ताने

10/8/2022 10:54:26 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल अब पति-पत्नी बन चुके हैं। करीब 10 सालों से एक-दूसरे को डेट करने के बाद हमेशा के लिए एक-दूजे के हो गए। कपल ने हाल ही में मुंबई में ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन दिया था जिसकी तस्वीरें उन्होंने इंस्टा  पर शेयर की थीं। वहीं अब नई नवेली दुल्हनिया ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जिनमें वह शादी के बाद अपना ब्यूटिफुल मंगलसूत्र फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो ऋचा कलरफुट आउटफिट में स्टनिंग में लग रही हैं। उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप,आईशैडो के साथ ग्लोइंग लिपस्टिक से लुक को पूरा किया था। ट्रेंडी ईयररिंग्स और स्टाइलिश माथा पट्टी ऋचा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

PunjabKesari

इन सब तस्वीरों में जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वह था उनका खूबसूरत सा मंगलसूत्र। ऋचा ने बुल्गारी ब्रैंड का मंगलसूत्र पहना है जिसकी कीमत करीब 3 लाख है। तस्वीरें शेयर कर ऋचा ने लिखा- ये हफ्ता काफी खुशियों से भरा रहा। हमने जमकर सेलिब्रेशन किया। फैंस ऋचा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


कपल के प्यार को दिया लव जिहाद का नाम

ट्विटर पर भी #RichaChadha और #AliFazal ट्रेंड हो रहा है। एक तरफ कपल के फैंस उन्हें दिल खोलकर बधाई दे रहे हैं। दूसरी ट्रोलर्स ने कपल को हिंदू-मुस्लिम शादी के लिए ट्रोल करना शुरू दिया। सोशल मीडिया यूजर्स ट्विट्र पर इस प्यार को लव जिहाद कह रहे हैं। देखें यूजर्स के कमेंट..

PunjabKesari

PunjabKesari

बता दें कि ऋचा और अली ने करीब ढाई साल पहले कोर्ट मैरिज की थी। इस बात का खुलासा हाल में हुआ। शादी और रिसेप्शन पार्टी को लेकर प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा-'ऋचा चड्ढा और अली फजल की कानूनी रूप से शादी को 2.5 साल हो चुके हैं, जब उन्होंने अपनी शादी को रजिस्टर किया था।' 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News