ऋचा चड्ढा ने पायल घोष के खिलाफ किया 1.1 करोड़ का मानहानि केस, मुकदमे में KRK का नाम भी शामिल

10/6/2020 10:23:08 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने सोमवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में फिल्ममेकर अनुराग कश्यप पर सेक्सुअल हैरसमेंट का आरोप लगाने वाली लगाने वाली पायल घोष के खिलाफ 1.1 करोड़ रुपये का मानहानि का दावा किया है। खबरें हैं कि पायल के अलावा ऋचा ने  फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान और एक न्यूज चैनल के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया है।

PunjabKesari

दरअसल, पायल ने अनुराग कश्यप के ऊपर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए कहा था कि  ऋचा चड्ढा, हुमा कुरैशी और माही गिल समेत कई एक्ट्रेसेस उन्हें 'सेक्शुअल फेवर' देते हैं। अपनी याचिका में ऋचा ने कहा है कि पायल घोष व अन्य के आरोप पूरी झूठे, बेबुनियाद और उनका नाम खराब करने के उद्देश्य से लगाए गए हैं।

PunjabKesari

बॉम्बे हाई कोर्ट में ऋचा के मामले की सुनवाई जस्टिस अनिल मेनन कर रहे हैं। वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए हुई इस सुनवाई में  ऋचा  की ओर से वकील वीरेंद्र तुलजापुरकर और सवीना बेदी मौजूद रहे जबकि पायल घोष व अन्य की ओर से कोई भी वकील मौजूद नहीं था।

PunjabKesari

हाई कोर्ट ने  ऋचा  को दूसरे पक्ष को ईमेल के जरिए एक बार फिर नोटिस भेजकर 6 अक्टूबर को शपथ पत्र देने के लिए कहा है। मामले की अगली सुनवाई 7 अक्टूबर को होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News