यूजर्स ने अली फजल की बजाय पाकिस्तानी सिंगर अली जफर को बना दिया ऋचा चड्ढा का शौहर,एक्ट्रेस बोलीं-वो पहले से ही शादीशुदा

9/13/2022 1:38:36 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के पसंदीदा कपल्स में से एक ऋचा चड्ढा और अली फजल जल्द ही शादी रचाने वाले हैं। कपल के प्री-वेडिंग फंक्शन इसी महीने के अंत में यानि 30 सितंबर को शुरू होंगे। वहीं 6 अक्टूबर को दोनों सात फेरे लेकर एक-दूजे के हो जाएंगे।

PunjabKesari

कपल की शादी की खबर इस समय हाॅट टाॅपिक बनी हुई है। इसी बीच एक शख्स ने शादी की खबर को ट्विटर पर शेयर करते हुए अली फजल की जगह पाकिस्तानी एक्टर-सिंगर अली जफर को ऋचा चड्ढा का शौहर बता दिया। इस पर एक्ट्रेस ने मजेदार प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

दरअसल, शख्स ने अली फज़ल को अली जफर समझ लिया और ट्वीट करते हुए लिखा-@AliZafarsays और @RichaChadha की शादी 6 अक्टूबर को दिल्ली में होगी। रिसेप्शन 7 अक्टूबर को मुंबई में होगा।'

PunjabKesari

इस ट्वीट को देख ऋचा ने लिखा-'अली जफर एक पाकिस्तानी गायक और एक्टर हैं जो पहले से ही शादीशुदा हैं।' इसके साथ उन्होंने हैरानी वाली इमोजी बनाई थी।

PunjabKesari

ऋचा और अली के प्री-वेडिंग फंक्शन दिल्ली में 30 सितंबर से शुरू हो जाएंगे। इसके बाद शादी के फंक्शन्स करीब 3 दिनों तक चलेंगे। कपल की मेहंदी और संगीत सेरेमनी 1 अक्टूबर को होगी। ये भी बताया गया है कि अली फजल और ऋचा चड्ढा अपने दोस्तों और परिवार के लिए 2 अक्टूबर को वेडिंग पार्टी होस्ट करेगा।  दिल्ली में 3 दिन के जश्न के बाद ऋचा चड्ढा और अली फजल मुंबई में बाकी रस्में निभाएंगे।

PunjabKesari

मतलब दिल्ली में प्री वेडिंग फंक्शन्स के बाद ऋचा और अली मुंबई में बाकी रस्में निभाएंगे मतलब दिल्ली में प्री वेडिंग फंक्शन्स के बाद ऋचा और अली 6 अक्टूबर को मुंबई में सात फेरे लेंगे। 7 अक्टूबर को बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए कपल का ग्रैंड रिसेप्शन होगा।


 

ऋचा और अली को 2012 में फिल्म 'फुकरे' के सेट पर अपनी शुरुआती मुलाकात के बाद प्यार हो गया था। अली ने 2019 में ऋचा को प्रपोज करने पहले सात साल तक डेट किया था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News