''तनिष्क के एड की तरह है मेरी लाइफ, अली के परिवार से मिला ढेर सारा प्यार'': ऋचा चड्ढा

10/19/2020 5:03:48 PM

मुंबई: कुछ दिन पहले तनिष्क के एक एड ने पूरे देश में बवाल खड़ा कर दिया था। हिंदू-मुस्लिम की एकता दिखा रहा  एड सोशल मीडिया पर गलत वजहों से वायरल हो गया। लोगों का मानना था कि एड के जरिए लव जिहाद को बढ़ावा दिया जा रहा है। इतना ही नहीं ये भी कहा गया कि इस एड ने हिंदू धर्म का अपमान किया गया है। इस विवाद के बाद तनिष्क ने उस एड को भी हटा दिया। इस एड पर कई बाॅलीवुड स्टार्स ने प्रतिक्रिया दी थी।

वहीं अपने बयानों से चर्चा में रहने वाली ऋचा चड्ढा ने इस एड पर प्रतिक्रिया देते हुए अपनी लाइफ की तुलना तनिष्क के उस विवादित एड से कर दी। उनकी नजरों में वे अली फजल से काफी प्यार करती हैं और उन्हें भी उनके परिवार की तरफ से वहीं प्यार और सम्मान मिलता है।इंटरव्यू के दौरान ऋचा ने कहा- मेरी तो जिंदगी ही उस एड जैसी है।

मुझे अली के परिवार से काफी प्यार मिला है, उसे भी हमारे परिवार ने काफी प्यार दिया है। मुझे उन लोगों के लिए दुख होता है जिन्हें किसी की शादी के फैसले से भी तकलीफ होने लगी है।

ऋचा ने बिना नाम लिए हर उस शख्स पर निशाना साधा है जिसने एक एड की आड़ में देश का माहौल खराब करने की कोशिश की।पना उदाहरण देकर उन्होंने ये साबित करने की कोशिश की है कि धर्म चाहे कोई भी क्यों ना हो, प्यार हमेशा सबसे बड़ा होता है।

बता दें कि ऋचा लंबे समय से अपनी शादी को लेकर सुर्खियों में हैं। पहले ऐसी खबरें थी कि ऋचा और अली इसी साल अप्रैल में शादी कर लेंगे लेकिन कोरोना महामारी की वजह से उन्हें अपने इस प्लान को पोस्टपोन करना पड़ा। 

Smita Sharma