33 की हुईं ‘फुकरे’ एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा, बर्थडे पर जानिए लाइफ से जुड़ी कुछ रोचक बातें

12/18/2019 10:45:40 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा आज अपना 33वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस कभी भी किसी मुद्दे पर अपने मन की बात कहने से पीछे नही रहतीं। एक्ट्रेस ने हिन्दी सिनेमा में अपने बेस्ट अभिनय अच्छी-खासी पहचान बनाई है। इतना ही नहीं ऋचा अपने बोल्ड लुक से भी फैंस का दिल जीतने में कामयाब रहती हैं। तो चलिए जानते हैं आज एक्ट्रेस के बर्थडे पर उनसे जुड़ी कुछ खास बातें...


ऋचा ने अपने करियर की शुरूआत मॉडलिंग से की थी। इसके बाद उन्हें अपना रुख थिएटर की ओर किया। एक्ट्रेस ने फिल्म ‘ओए लक्की! लक्की ओए' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया था।

फिल्म में एक्ट्रेस के किरदार को खूब सराहना मिली। इसके बाद ऋचा अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर' में नज़र आईं। फिल्म में एक्ट्रेस ने नगमा खातून का किरदार निभाया जिसे लोगों ने खूब पसंद किया।

फिल्म को इतना पसंद किया गया कि एक्ट्रेस जल्द ही ‘गैंग्स ऑफ वासेपुर-2’ में नजर आईं और एक बार फिर उन्होंने अपने अभिनय से अपने आलोचकों का मुंह बंद कर दिया।  


साल 2013 में एक्ट्रेस की तीन सुपरहिट फिल्में ‘फुकरे’, ‘शॉर्ट्स’ और ‘राम-लीला’ रिलीज हुईं। फिल्मों में उनकी बेहतरीन एक्टिंग ने सभी को हैरत में डाल दिया।


एक्ट्रेस को उनकी इन फिल्मों के लिए बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्डस से भी सम्मानित किया गया।


इसके अलावा एक्ट्रेस ने कई टीवी सीरियल्स और वेब सीरीज में भी काम किया है।


काम की बात करें तो ऋचा इन दिनों अपनी कई अपकमिंग फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं। बता दें एक्ट्रेस जल्द ही कंगना की फिल्म 'पंगा' में नजर आएंगी। फिल्म अगले महीने यानी 24 जनवरी को रिलीज होगी।

Smita Sharma