मार्च 2022 में बाॅयफ्रेंड संग शादी करेंगी ऋचा चड्ढा! सफेद घोड़ी पर सवार होकर अपनी बेगम को लेने आएंगे अली फैजल

12/24/2021 11:10:10 AM

मुंबई: राजकुमार राव-पत्रलेखा, कैटरीना-विक्की कौशल के बाद अब बी-टाउन में एक और कपल अपने रिश्ते को नाम देने जा रहा है। ये कपल और कोई नहीं बल्कि एक्टर अली फजल और ऋचा चड्ढा।रिपोर्ट्स के अनुसार ऋचा  और अली फजल साल 2022 में शादी कर सकते हैं।

दोनों की शादी की चर्चाएं कुछ समय पहले भी चली थीं लेकिन इस बार माना जा रहा है कि दोनों मार्च 2022 में एक दूजे के हो जाएंगे। रिपोर्ट के मुताबिक, फुकरे स्टार्स इंटिमेंट वेडिंग करेंगे और फिलहाल शादी के लिए लोकेशन देख रहे हैं। शादी मुंबई और दिल्ली में हो सकती हैं। 

रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋचा  और अली दोनों के पास ही काफी काम है. दोनों एक्टर्स फिलहाल अपने काम पर ध्यान दे रहे हैं। यही कारण है कि दोनों ने शादी के लिए मार्च का महीना चुना है। ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि अली फजल एक हॉलीवुड फिल्म के लिए काम कर रहे हैं। उसके पूरा होने के बाद वह ऋचा संग शादी करेंगे। 

ऋचा और अली फजल  कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों इससे पहले 2020 में शादी करने वाले थे लेकिन कोरोन के आउटब्रेक के कारण दोनों ने शादी पोस्टपोन्ड कर दी थी। बता दें कि ऋचा और अली फजल ने 'फुकरे' और 'फुकरे रिटर्न्स' में साथ काम किया था। वहीं से दोनों की प्रेम कहानी ट्रैक पर सवार हुई थी। 

Content Writer

Smita Sharma