मोहब्बत मुबारक:ऑफ शोल्डर चोली..हैवी वर्क लंहगा..Bride To Be ऋचा के चेहरे पर दिखा शादी का नूर, एक-दूजे में खोया दिखा कपल

9/30/2022 3:39:30 PM

मुंबई: ऋचा चड्ढा और अली फजल के प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं। 29 सितंबर दिल्ली में ऋचा चड्ढा के हाथों में पिया अली के नाम की मेहंदी सजी। मेहंदी सेरेमनी की छोटी सी झलक ऋचा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की थी। शेयर की स्टोरी में ऋचा अपने हाथ और पैर में लगी मेहंदी को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि ऋचा ने काफी सिंपल मेहंदी लगवाई है। एक्ट्रेस ने अपनी हथेली पर अपने और अली के नाम का पहले लैटर पर लिखवाया। 

PunjabKesari

वहीं अब  प्री वेडिंग सेलिब्रेशन से कपल की पहली तस्वीर सामने आई है। तस्वीरों में कपल बेहद प्यारा लग रहा है। लुक की बात करें तो ऋचा चड्ढा राहुल मिश्रा के कस्टम मेड आउटफिट में खूबसूरत लग रही हैं।

PunjabKesari

ऋचा ने ऑफ शोल्डर चोली के साथ हैवी वर्क वाला लंहगा पेयर किया है। होने वाली दुल्हनिया ने मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक से लुक को पूरा किया है। इसके अलावा हाथों में पिया के नाम की मेहंदी, नेकलेस, झुमके ऋचा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

अली फजल अबू जानी और संदीप खोसला के डिजाइनर आउटफिट में खूब जच रहे हैं। एक तस्वीर में ऋचा अली की बाहों में नजर आ रही हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में दोनों एक-दूजे में खोए दिख रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर कर ऋचा ने लिखा-#RiAliमोहब्बत मुबारक ❣️🫶🏽❣️। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Richa Chadha (@therichachadha)

बी-टाउन के गलियारों में इस समय बाॅलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के चर्चे हैं। कोविड का प्रकोप ना आया होता तो शायद अली और ऋचा अब तक पति-पत्नी बन चुके होते। खैर अब वो दिन दूर नहीं हैं जब ऋचा अली की हो जाएंगी हालांकि शादी की तारीख को लेकर अभी संशय बरकरार है। पहले कहा जा रहा था कि शादी 4 अक्टूबर को होगी लेकिन मेहंदी सेरेमनी को देखकर लग रहा है कि शादी 1 या 2 अक्टूबर को हो सकती है।कल संगीत और कॉकटेल के बाद 1 अक्टूब को इनके शादी में बंधन की संभावना ज्यादा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News