शगनां दी मेहंदी: ऋचा चड्ढा के हाथों में सजी अली फजल के नाम की मेहंदी, हाथों पर बनवाई खास डिजाइन

9/30/2022 8:36:50 AM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इस समय बाॅलीवुड कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी के चर्चे हैं। कोविड का प्रकोप ना आया होता तो शायद अली और ऋचा अब तक पति-पत्नी बन चुके होते। खैर देर आए पर दुरुस्त आए...वो दिन अब दूर नहीं हैं जब ऋचा अली की हो जाएंगी। खबरों की मानें तो अक्टूबर के पहले हफ्ते में कपल शादी के बंध जाएगा। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक ये शादी 4 अक्टूबर को होगी तो वहीं कुछ मुताबिक 6 को।

PunjabKesari

वहीं अब कपल की शादी की रस्में शुरू हो गईं हैं। वीरवार को ऋचा के हाथों में अली के नाम की मेहंदी सजी। मेहंदी सेरेमनी की झलक ऋचा ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस की मेहंदी दिल्ली में उनकी एक दोस्त के घर पर हुई हैं। ये वही घर है जहां एक्ट्रेस अक्सर जाकर अपनी दोस्त के साथ पढ़ाई करती थीं।

PunjabKesari

 

शेयर की स्टोरी में ऋचा अपने हाथ और पैर में लगी मेहंदी को फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि ऋचा ने काफी सिंपल मेहंदी लगवाई है। एक्ट्रेस ने अपनी हथेली पर अपने और अली के नाम का पहले लैटर पर लिखवाया। 

PunjabKesari

बेहद खूबसूरत है मेहंदी का डिजाइन

ऋचा चड्ढा के हाथों पर लगी मेहंदी का डिजाइन काफी यूनिक और खूबसूरत है. हथेली पर बिखरे कमल के फूल और भरा-भरा हाथ साथ ही हथेली के बीचों अली फजल के नाम का पहला अक्षर a और अपने नाम का पहला अक्षर r फ्लॉन्ट हो रहा है। वहीं देखने से पता चलता है कि ऋचा ने ज्यादा भारी मेहंदी नहीं लगवाई है केवल हथेलियों पर डिजाइन और हाथ के पीछे की तरफ भी सिंपल सा डिजाइन बनवाया गया है।

PunjabKesari

इसके साथ ही इस वीडियो में ऋचा चड्ढा एक मिकी माउस फेस को भी फ्लॉन्ट करते दिख रही हैं जो मेहंदी से बना है। कयास लगाए जा रहे हैं कि मिकी माउस अली ने बनाया है। पास में अली फजल खड़े हुए ऋचा चड्ढा के हाथों पर रची उनके नाम की मेहंदी का वीडियो बनाते दिख रहे हैं।

PunjabKesari

इससे पहले दोनों ने स्टाग्राम पर शेयर किए गए वॉइस नोट में दोनों ने लोगों को शुक्रिया कहा है। अपने साझा बयान में दोनों ने कहा-दो साल पहले हमने अपने रिश्ते को कंफर्म किया था। इसके तुरंत बाद कोरोना महामारी आ गई। इस दौरान पूरे देश की तरह हम भी व्यक्तिगत त्रासदियों से गुजरे और अब  खिरकार हम इससे बाहर निकलकर दोस्तों और परिवारों के साथ जश्न मनाने जा रहे हैं। सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए हम बहुत आभारी हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ali fazal (@alifazal9)

शादी की तारीख को लेकर अभी संशय बरकरार है. पहले कहा जा रहा था कि शादी 4 अक्टूबर को होगी लेकिन मेहंदी सेरेमनी को देखकर लग रहा है कि शादी 1 या 2 अक्टूबर को हो सकती है।कल संगीत और कॉकटेल के बाद 1 अक्टूब को इनके शादी में बंधन की संभावना ज्यादा है। इसके बाद रिसेप्शन 4 अक्टूबर को हो सकता है। हालांकि अभी तक कोई ऑफिशयल अनाउंसमेंट नहीं हुई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News