Richa Chadha-Ali Fazal ने अपनी शादी पर बनी डॉक्यूमेंट्री ‘RiAliITY’ का पहला लुक किया जारी

10/16/2023 1:42:22 PM

मुंबई। मशहूर बॉलीवुड पावर कपल ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने अपनी शादी की डॉक्यूमेंट्री, RiAality की पहली झलक पेश करने के लिए एक एक खास पल को चुना है। यह विशेष खुलासा उनके ग्रैंड वेडिंग सेरेमनी के की एक साल की सालगिरह के कुछ दिनों बाद हुआ है, जो दिल्ली, लखनऊ और मुंबई में हुआ था। डॉक्यूमेंट्री का टीज़र ट्रेलर अब सामने आ गया है, जिसे कपल ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

अक्सर ग्लैमर और चकाचौंध से पहचाने जाने वाले इंडस्ट्री में, ऋचा और अली के जाने माने चेहरे हैं। RiAlity बनाने का उनका मकसद अपनी शादी के सफर को एक अनफ़िल्टर्ड तरीके से दिखाना है। डॉक्यूमेंट्री का निर्देशन राहुल सिंह दत्ता द्वारा किया गया है, जिसमें शादी और उससे जुड़े दिनों के बारे में उनके अपने दृष्टिकोण का एक अनूठा नजरिया है, जहां डॉक्यूमेंट्री के दौरान कपल को एक बार भी बैठकर अपनी राय देने के लिए इंटरव्यू नहीं दिया गया था।

यह डॉक्यूमेंट्री सिर्फ प्यार का उत्सव नहीं है, बल्कि दो वर्किंग वर्ग के एक्टर्स के मिलन से जुड़ी भावनात्मक कॉम्प्लिकेशन्स का एक कच्चा, एक्सप्लोरेशन है, जो बॉलीवुड स्टारडम तक पहुंच गए हैं। अतीत में देखी गई बहुत सी काल्पनिक शादियों को एक ड्रीम गोल सेट करने के लिए काफी अच्छी तरह से कोरियोग्राफ किया गया है। हालांकि यह विशेष है, यह एक ऐसा दिन भी है जो हर कदम पर भावनाओं और योजनाओं की बौछार से भरा हुआ है।

RiAality की पहली झलक एक इमोशनल रूप से चार्जड, ऑथेंटिक स्टोरी का वादा करती है जो दर्शकों को गहरे इंडिविजुअल लेवल पर प्रभावित करेगी। ऋचा चड्ढा और अली फज़ल ने दुनिया को इस सफर में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया है।

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi