ग्रीन लहंगा.. परांदा...मेहंदी की रात कुछ यूं सजी थीं ऋचा,अली फजल की आंखों में आंखें डाल दिए शरारती भरे अंदाज में पोज

10/12/2022 9:36:03 AM

मुंबई: अक्टूबर महीना का पहला हफ्ता बी-टाउन का सबसे अच्छा हफ्ता रहा।  इस हफ्ते हर कोई बाॅलीवुड की सबसे चर्चित शादियों में से एक वेडिंग का हिस्सा रहा। 4 अक्टूबर को बाॅलीवुड के प्यारे कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल ने शादी रचाई।

 


ऋचा और अली मुस्लिम रीति रिवाज से शादी कर एक-दूजे के हुए। कपल की वेडिंग तस्वीरें सामने आईं तो हर कोई देखता रह गया। शादी की तस्वीरों के बाद ऋचा ने रिस्पेशन की तस्वीरें शेयर की थीं।

अभी लोगों के दिमाग से ये तस्वीरें उतरी नहीं थी कि एक्ट्रेस ने 11 अक्टूबर को अपनी मेहंदी सेरेमनी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर कर दी जो सामने आते ही चर्चा में आ गई हैं। अपनी मेहंदी में ऋचा ने ग्रीन कलर का लहंगा पहना था।

मिनिमल मेकअप, माथे पर बिंदी, हार और झुमके, चूड़ियां ऋचा के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लंबी चोटी में परांदा पहने ऋचा पूरी पंजाबी कुड़ी लग रही थीं।

वहीं अली कुर्ते पजामे में काफी हैंडसम लग रहे हैं।  पिया के नाम की मेहंदी लगते ही ऋचा का चेहरा चहक उठता है। तस्वीरों में वह अली संग रोमांटिक पोज देती दिखीं। मेहंदी की रात ऋचा पति अली फजल के साथ शरारती और नॉटी अंदाज में पोज देती नजर आईं।

कुछ तस्वीरों में कपल एक दूसरे की आंखों में आंखें डाले निहारते हुए नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ ऋचा ने लिखा-मेहंदी की रात आई..मेहंदी की रात आई। फैंस ऋचा की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि ऋचा और अली ने करीब ढाई साल पहले कोर्ट मैरिज की थी। इस बात का खुलासा हाल में हुआ। शादी और रिसेप्शन पार्टी को लेकर प्रवक्ता ने बयान जारी करते हुए कहा-'ऋचा चड्ढा और अली फजल की कानूनी रूप से शादी को 2.5 साल हो चुके हैं, जब उन्होंने अपनी शादी को रजिस्टर किया था।' 

 

 

Content Writer

Smita Sharma