प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए होने वाले दुल्हे अली फजल संग दिल्ली रवाना हुईं ऋचा,येलो अटायर में खूबसूरत दिखीं Bride To Be एक्ट्रेस

9/28/2022 12:09:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के मोस्ट पाॅपुलर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिरकार लंबे समय तक डेटिंग के बाद ये कपल शादी के बंध में जो बंधने जा रहा है। कपल 4 अक्टूबर को सात फेरे लेगा। वहीं 30 सितंबर से दिल्ली में ऋचा और अली का का प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होगा जो तीन दिनों तक चलेगा।

ऐसे में होने वाले दुल्हा दुल्हन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। बुधवार सुबह दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान Bride To Be ऋचा देसी लुक में नजर आईं। लुक की बात करें तो होने वाली दुल्हनिया येलो सूट में खूबसूरत दिखीं।

अपने लुक को ऋचा ने खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ पूरा किया था। पंजाबी जुत्ती और ब्लैक शेड्स जल्द दुल्हनिया बनने जा रही ऋचा के लुक को परपेक्ट बना रहे थे। वहीं अली ब्लू ब्लेजर और बेच पेंट में नजर आए।

रिपोर्ट्स के मुताबकि ऋचा चड्ढा की मेहंदी सेरेमनी दिल्ली में उनके एक बंगले में होगी जहां एक्ट्रेस के बचपन की काफी सारी यादें जुड़ी हैं। मेहंदी के बाद इसी बंगले में ऋचा और अली का संगीत भी रखा जाएगा जिसमें केवल कुछ खास दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे।

ऋचा ने अपनी शादी के लिए बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलरी तैयार करवाई है। कपल ने अपने रिसेप्शन के लिए 176 साल पुराना क्लब को चुना है। ऋचा चड्ढा 4 अक्टूबर को अली फजल की दुल्हनिया बनेंगी।

Content Writer

Smita Sharma