प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन के लिए होने वाले दुल्हे अली फजल संग दिल्ली रवाना हुईं ऋचा,येलो अटायर में खूबसूरत दिखीं Bride To Be एक्ट्रेस

9/28/2022 12:09:52 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के मोस्ट पाॅपुलर कपल ऋचा चड्ढा और अली फजल इस समय सातवें आसमान पर हैं। हों भी क्यों ना आखिरकार लंबे समय तक डेटिंग के बाद ये कपल शादी के बंध में जो बंधने जा रहा है। कपल 4 अक्टूबर को सात फेरे लेगा। वहीं 30 सितंबर से दिल्ली में ऋचा और अली का का प्री-वेडिंग फंक्शन शुरू होगा जो तीन दिनों तक चलेगा।

PunjabKesari

ऐसे में होने वाले दुल्हा दुल्हन दिल्ली के लिए रवाना हो गए हैं। बुधवार सुबह दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इस दौरान Bride To Be ऋचा देसी लुक में नजर आईं। लुक की बात करें तो होने वाली दुल्हनिया येलो सूट में खूबसूरत दिखीं।

PunjabKesari

अपने लुक को ऋचा ने खुले बालों और लाइट मेकअप के साथ पूरा किया था। पंजाबी जुत्ती और ब्लैक शेड्स जल्द दुल्हनिया बनने जा रही ऋचा के लुक को परपेक्ट बना रहे थे। वहीं अली ब्लू ब्लेजर और बेच पेंट में नजर आए।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स के मुताबकि ऋचा चड्ढा की मेहंदी सेरेमनी दिल्ली में उनके एक बंगले में होगी जहां एक्ट्रेस के बचपन की काफी सारी यादें जुड़ी हैं। मेहंदी के बाद इसी बंगले में ऋचा और अली का संगीत भी रखा जाएगा जिसमें केवल कुछ खास दोस्त और परिवार के लोग शामिल होंगे।

PunjabKesari

ऋचा ने अपनी शादी के लिए बीकानेर के एक 175 साल पुराने ज्वैलरी तैयार करवाई है। कपल ने अपने रिसेप्शन के लिए 176 साल पुराना क्लब को चुना है। ऋचा चड्ढा 4 अक्टूबर को अली फजल की दुल्हनिया बनेंगी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News