सैलून के बाहर ''भोली पंजाबन'' का कूल लुक, जल्द कंगना संग लेंगी ''पंगा''

8/7/2019 4:34:21 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने अभय देओल की फिल्म ओए लक्की लक्की से करियर की शुरुआत की थी। हालांकि उन्हें असली पहचान फिल्म 'फुकरे' से मिली थी। फिल्म में उन्होंने भोली पंजाबन का किरदार निभाया था। फैंस ने उनके इस किरदार को काफी पसंद किया था।

ऋचा रियल लाइफ में भी ऐसी ही हैं। हाल ही में ऋचा को बांद्गा के सैलून के बाहर स्पाॅट किया गया। इस दौरान ऋचा व्हाइट टाॅप और ब्लैक प्लाजो पैंट में दिखीं। मिनिमल मेकअप, खुले बाल और शेड्स ऋचा के लुक को चार चांद लगा रहे हैं।

ऋचा ने अपने लुक को हैट से कम्पलीट किया था। तस्वीरों में ऋचा का अंदाज काफी अलग था। ऋचा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं।

फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। फिल्मों के साथ-साथ ऋचा पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में हैं। ऋचा अली फजल को डेट कर रही हैं। आए दिन कपल की तस्वीरें सामने आती रहती हैं। 

काम की बात करें तो ऋचा जल्द ही कंगना रनौत की फिल्म पंगा में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ पंजाबी सिंगर और एक्टर जस्सी गिल और नीना गुप्ता हैं। फिल्म अगले साल रिलीज हो रही है। इसके अलावा ऋचा फिल्म शकीला मे नजर आएंगी। 

Smita Sharma