कोरोना वैक्सीन पर बोलीं ऋचा चड्ढा- पहले नेताओं को लगे तभी मैं लगावाउंगी, किसान आंदोलन पर भी एक्ट्रेस ने कही सीधी बात

1/14/2021 10:43:06 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 16 जनवरी को देश में कोरोना टीकाकरण अभियान की शुरुआत करेंगे। हालांकि देश के अलग-अलग हिस्सों में वैक्सीन की खेप पहुंचना जारी है। इसी बीच बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढ़ा ने कोरोना वैक्सीन लगवाने को लेकर बयान दिया है। उनका कहना है कि वह यह वैक्सीन तभी लगवाएंगी जब देश के सारे नेता इसे लगवा लेंगे। 


मीडिया से बातचीत करते हुए ऋचा चड्ढ़ा ने कहा, भले ही कोरोना वैक्सीन को देश के सुदूर क्षेत्रों में पहुंचाना शुरू कर दिया गया हो, लेकिन वो तभी ये वैक्सीन तभी लगवाएंगी जब देश के सारे नेता इसे लगवा लेंगे। वैक्सीन लगवाने के नाम पर तमाम नेता खिसक रहे हैं और ये ठीक नहीं हैं, उनको तो आगे आकर दूसरों के लिए उदाहरण बनना चाहिए था।

 

वहीं कृषि कानूनों के खिलाफ दिल्ली में धरने पर बैठी महिलाओं के बारे में एक्ट्रेस ने कहा कि महिलाओं को घर जाने के बारे में कहना उन लोगों की मानसिकता का परिचायक है जिनकी सोच शुरू से पितृसत्तात्मक रही है। महिलाओं ने देश के तमाम आंदोलनों में बढ़चढ़कर हिस्सा लिया है और किसान आंदोलन में भी अगर वह दिल्ली की सीमाओं तक आ गई हैं, तो उन्हें घर जाने के लिए सिर्फ इसलिए कहने का कोई अर्थ नहीं है कि वह महिला हैं। लेकिन बुजुर्गों और बच्चों को ठंड से बचाव के लिए वो उन्हें घरों में रखने का वह भी समर्थन करती हैं।


वर्कफ्रंट पर ऋचा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘मैडम चीफ मिनिस्टर’ के लिए सुर्खियों में बनीं हुई हैं। एक्ट्रेस की ये फिल्म बहुत जल्द यानि अगले हफ्ते रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में एक्ट्रेस उत्तर प्रदेश की महिला मुख्यमंत्री का किरदार निभाएंगी। 

 

suman prajapati