बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ नए फ्लैट में शिफ्ट हुईं ऋचा चड्ढा, कोरोना के चलते पोस्टपोन हो चुकी है शादी

11/24/2020 12:12:26 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और अली फजल दोनों पिछले काफी समय से एक साथ रह रहे हैं। हाल ही में दोनों की खुशियों में बढ़ोत्तरी हुई है। जिसकी कपल को काफी समय से तालाश थी वो पूरी हो गई है। यानि अब उनको नया आशियाना मिल गया है। हाल ही में ऋचा बॉयफ्रेंड अली फजल के साथ नए घर में शिफ्ट हो गई हैं। अब जहां दोनों एक साथ टाइम स्पैंड करेंगे। 


ऋचा जिस घर में रह रही थीं उसका लीज मार्च के महीने में ही खत्म हो गया था। दोनों काफी पहले ही नए घर में शिफ्ट हो जाते, लेकिन लॉकडाउन के कारण ऐसा नहीं हो सका। ऋचा और अली फजल अगस्त के महीने से ही अपने लिए नया घर ढूंढ रहे थे, जिसकी अब तालाश पूरी हो चुकी है। 


रिपोर्ट्स के मुताबिक, ऋचा ने बताया कि उनका नया घर काफी शानदार है। यहां काफी शांति है और ये अंधेरी और बांद्रा की भागमभाग से दूर है। एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जिस फ्लैट में वो रहती थीं, उसकी लीज़ मार्च में ख़त्म हो गयी थी, लेकिन लॉकडाउन की वजह से शिफ्टिंग पोस्टपोन कर दी थी। मंदी के दौरान वो नया घर नहीं ख़रीदना चाहते थे। 


बता दें, अली और ऋचा लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं और अक्सर दोनो एक-साथ वाली तस्वीरें शेयर करते रहते हैं। ये भी बता दें कि ये कपल इसी साल शादी के बंधन में बंधने वाला था, लेकिन कोरोना ने उनकी खुशियों में ग्रहण लगा दिया। जिसके चलते उन्होंने वेडिंग डेट्स पोस्टपोन कर दीं। शादी के बारे में बात करते हुए अली फजल ने एक बार कहा था कि जब सब कुछ नॉर्मल हो जाएगा, तभी दोनों सबके साथ शादी एंजॉय करेंगे। 


 

 

 

 
 

suman prajapati