Egypt में बॉयफ्रेंड अली फजल संग घूमती नजर आईं ऋचा चड्ढ़ा, इंटरनेट पर वायरल हुई तस्वीरें

11/6/2020 5:29:17 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढ़ा और एक्टर अली फजल दोनों अक्सर अपनी रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। पिछले महीने दोनों मिस्त्र में होने वाले El Gouna Film Festival को अटेंड करने पहुंचे थे। वहां इस फिल्म फेस्टिवल में शिरकत करने के अलावा कपल ने दुनिया के मशहूर पिरामिडों का दौरा भी किया। जिसकी तस्वीरें हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्हें फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।


ऋचा ने ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा-  अगर आपको लगता है कि गुड्डू (मिर्जापुर में अली फजल के किरदार का नाम) सिर्फ बंदूक चलाना जानता है, तो वह आपको बेवकूफ बना गया है। वो एक बेस्ट ट्रेवलिंग पार्टनर भी है। हमेशा रोमांस, एक स्माइलर, आंखों पर आसान भी, नया खाना ट्राई करना, दुनिया को अपने बैग में रखता है (बैंड-एड्स, पानी की बोतलें, सैनिटाइज़र एट अल) ... वह अकेले सफर कर सकता है और सेकंड में लग्जरी में भी सफर कर सकता है और दोनों परिदृश्यों में घर पर है ... एक व्यक्ति को कितना सही होना चाहिए।


तस्वीरों में देखा जा सकता है कि कपल मिस्त्र में खूब एंजॉय कर रहे हैं और एक दूसरे को प्यार भरी निगाहों से देख रहे हैं। 


बता दें अली फजल और ऋचा चड्ढा पिछले पांच साल से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों की सगाई भी हो चुकी है। हालांकि दोनों अभी तक शादी के बंधन में बंध भी गए होते, लेकिन कोरोना वायरस महामारी के कारण उन्होंने अपनी शादी टाल दिया। काम की बात करें तो कपल जल्द ही फिल्म फुकरे 3 में एक साथ नजर आएंगे।


 

suman prajapati