सिर्फ 29 दिनों में ध्वस्त हुआ 264 करोड़ की लागत में बना बिहार का पुल तो ऋचा चड्ढा बोलीं ''ये रोज का काम है''

7/16/2020 2:50:04 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. बिहार के गोपालगंज में 264 करोड़ की लागत से बना पुल बुधवार को पानी के दबाव के कारण ध्वस्त हो गया। वहीं इस महासेतु के ध्वस्त होने से चंपारण तिरहुत और सारण के कई जिलों का संपर्क टूट गया है। महज 29 दिनों में पुल के टूट जाने को लेकर बिहार सरकाप पर खूब तंज कसे जा रहे हैं। इस मामले में अब बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा का भी रिएक्शन सामने आया है। 

PunjabKesari


ऋचा चड्ढा का सत्तरघाट महासेतु के ध्वस्त होने पर ट्वीट कर लिखा, 'हर रोज' और साथ ही एक्ट्रेस ने टूटे हु दिल की इमोजी भी शेयर की है। एक्ट्रेस के इस ट्वीट को शेयर करने का अर्थ साफ समझ में आता है कि ये तो हर रोज का काम है। इससे उनका दिल टूट गया है।एक्ट्रेस का ये ट्वीट इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है और फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। 


बता दें 263.47 करोड़ की लागत वाले सत्तरघाट पुल का उद्धाटन 16 जून को नीतीश कुमार ने किया था। आज पुल के निर्माण को आज 29 दिन ही हुए कि ये ध्वस्त हो गया। 

PunjabKesari


ऋचा चड्ढा की बात करें तो एक्ट्रेस सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और देश से जुड़े अहम मुद्दों को लेकर अपनी राय लोगों के सामने रखती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Related News

Recommended News