ऋचा चड्ढा ने अपना ट्विटर अकाउंट किया प्राइवेट, इस वजह से परेशान थीं एक्ट्रेस

7/26/2020 7:02:39 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया की दुनिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। लेकिन हाल ही में ऋचा से जुड़ी नई जानकारी सामने आई है। खबर है कि एक्ट्रेस ने अपने ट्विटर अकाउंट की सेटिंग्स को प्राइवेट में बदल दिया है। अपने इस फैसले के साथ एक्ट्रेस ने ऐसा करने की खास वजह भी बताई है।


ऋचा ट्विटर अकाउंट को प्राइवेट करते हुए लिखा, 'मैं अपना अकाउंट प्राइवेट करने जा रही हूं। ऐसा इसलिए नहीं कि ट्विटर जहरीला है (जहरीली तो सारी दुनिया है तो अब क्या करें)। मैं यहां पर मदद करने, समर्थन करने, विचार रखने और हंसी-मजाक करने के लिए हूं। लेकिन भी एक समय सीमा है और इस माइंडलेस स्क्रॉलिंग में बहुत अधिक समय लगता है।'

इसके साथ ही एक्ट्रेस ने अपने फोन के स्क्रीन टाइम का स्क्रीनशॉट साझा किया। जिसमें देखा जा सकता है कि वो हफ्ते में 20 घंटे से ज्यादा का समय सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उसमें से नौ घंटे तो वे केवल ट्विटर पर बिताती हैं। इसी के चलते अब ऋचा ने इसे काबू करने का फैसला लिया है।


काम की बात करें तो ऋचा ने लॉकडाउन में एक ऑनलाइन शॉर्ट फिल्म की शूटिंग की, जिसमें वो मुख्य भूमिका नजर आएंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस अपने बॉयफ्रेंड अली फजल संग शादी करने की खबरों को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहती हैं।


 

Edited By

suman prajapati