ऋचा चड्ढा को मिला भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड, खुशी जाहिर कर एक्ट्रेस बोलीं ''बिना गॉडफादर ये सम्मान मिलना सबसे बड़ी उपलब्धि''

11/19/2020 10:48:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 'फुकरे' एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को भारतीय सिनेमा में योगदान के लिए भारत रत्न डॉ. अंबेडकर अवॉर्ड से नवाजा गया है। उन्हें इस अवॉर्ड के लिए राज भवन में राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी द्वारा सम्मानित किया गया है। इस अवॉर्ड को पाकर एक्ट्रेस बेहद खुश हैं और खुद को सम्मानित महसूस कर रही है। 


ऋचा को 7 नवंबर को यह अवॉर्ड दिया गया। अवॉर्ड सेरेमनी में सिर्फ 25 लोग आमंत्रित थे। इस अवॉर्ड को लेकर एक्ट्रेस ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि ये उनके लिए बहुत बड़ा सम्मान है। इसे पाकर वह बेहद ही खुश और गर्व महसूस कर रही हैं। इंडस्ट्री का वो एक्टर जिसका कोई गॉडफादर न हो और अगर उसे ये सम्मान मिले तो ये उसके लिए बड़ी उपलब्धि है। ये अवॉर्ड मुझे मेरे सपनों में दोबोरा विश्वास कराता है। 

ऋचा चड्ढा ने आगे कहा, ''मैं इस जीत को लेकर न सिर्फ खुश बल्कि सभी का बेहद आभारी हूं। मैं आगे और मेहनत करूंगी और अच्छे प्रोजेक्ट्स चुनूंगी। एक आर्टिस्ट की जॉब एक एंटरटेनर से ज्यादा होती है। हम सभी कलाकार समाज के उत्थान की जिम्मेदारी को निभाते हैं। ये हमारी बड़ी जिम्मदारी है कि हम भी कठिन समय में मेडिकल स्टाफ और कोविड वॉरियर्स को सपोर्ट करें। इन लोगों ने जीवन के मुश्किल वक्त में हमारे जीवन के सबसे कठिन वर्ष से बाहर निकाला।''


बता दें एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा सोशल मीडिया की दुनिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और कोई न कोई पोस्ट शेयर करती रहती हैं। इतना ही नहीं ऋचा अपनी लव लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियां में रहती हैं। वह लंबे समय से एक्टर अली फजल संग रिलेशनशिप में हैं और कभी भी एक्टर संग शादी के बंधन में बंध सकती हैं।


 

suman prajapati