गलवान घटना के बाद चीन को लेकर ऋचा चड्ढा ने उठाए तीखे सवाल, बोलीं ''क्यों लोग इस देश से डरते हैं?''

6/21/2020 9:57:42 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर किसी न किसी मुद्दे को लेकर पोस्ट करती रहती हैं। फिर उन्हें उसके लिए वाहवाही मिले या ट्रोल होना पड़े कभी परवाह नहीं करतीं। हाल ही में एक बार फिर एक्ट्रेस ने कुछ ऐसा ही ट्वीट किया हैं, जिसको लेकर वो सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल,ऋचा ने गलवान घटना और चीन देश पर अपना गुस्सा जाहिर किया है।

PunjabKesari
ऋचा ने अपनी नाराजगी जताते हुए ट्वीट कर लिखा, ''एक देश पूरे दुनिया में दर्दनाक बीमारी फैलाता है, लाखों जाने जाती है, पूरे विश्व की अर्थव्यवस्था तोड़ देता है, रातों रात कई European कम्पनीज़ के शेयर ख़रीदता है, बीमारी की आड़ में होंगकोंग,वीयट्नाम,जापान के साथ भी बदसलूकी करता है, फिर हमारे निहत्थे सेनिको को मार देता है गलवान में..''


दूसरे ट्वीट में एक्ट्रेस ने लिखा, ''..हमें दूसरी बार सीमा पर लड़ने पर मजबूर करता है... और पूरी दुनिया कुछ नहीं कहती? क्यों लोग इस देश से डरते हैं? क्यों बाकी सारे देश एकजुट हो कुछ नहीं करते! क्या दुनिया के सभी लीडर डरपोक हैं? मेरे नाना आज़ादी की लड़ाई और 1962 में लड़े थे... बहुत अझेल है आज का सच।''


बता दें गलवान घटना के बाद ऋचा के अलावा और भी कई बॉलीवुड स्टार्स का गुस्सा चीन पर फूट पड़ा है और सोशल मीडिया पर चीनी समान का बहिष्कार करने की अपील भी कर रहे हैं। ऐसे में ऋचा अपने ट्विट्स को लेकर चर्चा में आ गई हैं और चीन के ऊपर अपनी भड़ास निकाली है।

 PunjabKesari
वैसे ऋचा चड्ढा अकेली नहीं हैं जो चीन को इस समय अपने निशाने पर ले रही हैं. बॉलीवुड के और भी कई देशों ने चीन के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की है. कई सेलेब्स ने चीनी सामान की बहिष्कार की मांग की है. परेश रावल से लेकर अरशद वारसी तक, सभी ने सोशल मीडिया पर चीन को कोसा है और स्वदेशी को प्रमोट करने की मांग की है.


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News